क्या सच में बदल जाएगी प्रेरणा, जानिए कौन लेने वाला है एरिका की जगह
क्या सच में बदल जाएगी प्रेरणा, जानिए कौन लेने वाला है एरिका की जगह
Share:

'कसौटी ज़िन्दगी की' शो की एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस के प्रशंसकों को हाल ही में एक झटका लगा, अब पार्थ के बाद अभिनेत्री भी शो में कुछ नया करते हुए नज़र आने वाली है. एरिका उर्फ ​​प्रेरणा के KZK छोड़ने की अफवाहों का खंडन कर रही है. हालांकि, अब एरिका ने अफवाहों के बारे में कहा है कि  कसौटी ज़िन्दगी की से बाहर निकलने की ख़बर साड़ी अफवाह है ऐसा कुछ भी नहीं है और वे इस शो को नहीं छोड़ रहीं है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एरिका ने अफवाहों को खारिज कर दिया और स्पष्ट किया कि वह 'कसौटी ज़िन्दगी की, को नहीं छोड़ रही है. उन्होंने कहा, 'मैं इस समय 'कसौटी जिंदगी की' का हिस्सा हूं.' खैर, यह निश्चित रूप से एरिका फर्नांडीस के सभी प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है क्योंकि वह शो में प्रेरणा के रूप में सभी को लुभाती रहेगी. इससे पहले, कयास भी लगाए जा रहे थे कि दिव्यंका त्रिपाठी दहिया एरिका की जगह लेंगी और KZK में 'नई प्रेरणा' की भूमिका निभाने वाली है.

हालाँकि, ये है मोहब्बतें की अभिनेत्री ने ऐसी किसी भी खबर का खंडन किया और स्पष्ट रूप से कहा कि यह सिर्फ एक अफवाह है. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दिव्यंका ने पोस्ट किया था, 'KZK में प्रेरणा के रूप में DTD? यह एक अफवाह है!  इस बीच, अनुराग बसु की भूमिका निभाने वाले पार्थ समथान ने अपने स्वास्थ्य और भविष्य की परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित करने के लिए शो से बाहर होने कानिर्णय कर लिया है. कथित तौर पर, अभिनेता ने अपना नोटिस भी दिया है और 10 या 11 सितंबर तक KZK के लिए शूट करने वाले है. हालांकि, प्रोडक्शन हाउस पार्थ के साथ बातचीत करने की कोशिश कर रहे है क्योंकि वे उन्हें कसौटी जिंदगी की पर बनाए रखने के इच्छुक हैं. पार्थ ही नहीं, जाहिरा तौर पर, अनुपम की भूमिका निभाने वाले साहिल आनंद भी शो को अलविदा कहने की योजना बना रहे हैं. 

सुशांत को आज भी याद करती है अंकिता लोखंडे

अपने स्टाइलिश लुक और एक्टिंग से हेली जीत रही अपने फैंस का दिल

करण वीर ने शेयर की सुशांत संग कुछ खास यादें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -