सुशांत को आज भी याद करती है अंकिता लोखंडे
सुशांत को आज भी याद करती है अंकिता लोखंडे
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है, और प्रत्येक बीतते दिन के साथ, कुछ खुलासे किए जा रहे हैं. दिवंगत अभिनेता के परिवार, दोस्त, और प्रशंसकों के लाखों लोग न्याय पाने के लिए लड़ रहे हैं और उनके रहस्यमयी निधन की सच्चाई जानना चाहते हैं. अंकिता लोखंडे, सुशांत की पूर्व प्रेमिका भी दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय की तलाश में हैं. वह लगातार सुशांत के परिवार का समर्थन कर रही हैं और इस कठिन समय में उनके साथ मजबूती से खड़ी हैं. इस सब के बीच अंकिता के बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सुशांत की एक पुरानी फोटो इंटरनेट पर फिर से वायरल हो रही है.

एक थ्रोबैक तस्वीर में, सुशांत और विकी को गले लगते हुए नज़र आ रहे है. पुरानी छवि ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. यह फोटो उस समय की है जब सुशांत अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म एम.एस. की शूटिंग कर रहे थे. धोनी द अनटोल्ड स्टोरी, दिवंगत अभिनेता के रूप में, फिल्म से अपने लंबे बालों का लुक दे रहे हैं. फोटो में दोनों को एक दोस्ताना लुक में देखा गया है.  और संयोग से काले रंग की टी-शर्ट में देखा गया है.

हाल ही में, अंकिता लोखंडे ने दिवंगत अभिनेता के ईएमआई के लिए भुगतान करने की खबरों के बीच अपने फ्लैट के पंजीकरण और बैंक स्टेटमेंट की तस्वीरें साझा कीं. विक्की जैन और श्वेता सिंह कीर्ति ने अंकिता की सराहना की. अंकिता और सुशांत की मुलाकात उनके शो पवित्रा रिश्ता के सेट पर हुई थी. 2016 में इसे क्विट करने से पहले लगभग छह साल तक उनका रिश्ता रहा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#adittyaredij #adityaredij

A post shared by adittya redij fc (@adityaredij_fan) on

करण वीर ने शेयर की सुशांत संग कुछ खास यादें

10 वर्ष की उम्र में संगीता घोष ने निभाया था हम हिन्दुस्तानी नामक धारावाहिक में किरदार

वायरल हुई श्रद्धा आर्य की कुछ खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -