नए फोटोशूट में गोल्डन-ब्लैक अंदाज में नजर आईं मिस्टर बजाज की पत्नी
नए फोटोशूट में गोल्डन-ब्लैक अंदाज में नजर आईं मिस्टर बजाज की पत्नी
Share:

टीवी की बहुत ही पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक एरिका फर्नांडिस ने एक बार फिर से अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं. वैसे एरिका ने खुद अपने ये हॉट फोटो शूट सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इस फोटोशूट को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में 'खतरा खतरा खतरा...' लिखा हुआ है और ऐसा लग रहा है मानो वह एक बार फिर से खतरा खतरा खतरा शो में नजर आने वाली हैं.

वैसे इन दिनों एरिका फर्नांडिस सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में नजर आ रही है, जहाँ उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. इसी के साथ आए दिन कसौटी जिंदगी की 2 के अलावा एरिका फर्नांडिस अपनी लेटेस्ट फोटोज को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती है जो सभी को पसंद आती हैं. फिलहाल इन वायरल हो रहीं ताजा फोटो में एरिका फर्नांडिस का एक बार फिर बोल्ड अंदाज सामने आया है जो ब्लैक ड्रेस में है.

पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस को आप जल्द ही खतरा खतरा खतरा शो में देखने वाले हैं जहाँ दोनों दमदार अंदाज में नजर आएँगे. एरिका अपने बोल्ड अंदाज से आए दिन सभी के दिलों को अपने नाम कर लेती हैं और इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है. कहीं वह गोल्डन ड्रेस में हैं तो कहीं ब्लैक. बात करें उनके शो कि तो वहां प्रेरणा यानी एरिका इन दिनों मिस्टर बजाज के करीब जा रहीं हैं और इससे अनुराग को गुस्सा आ रहा है.

TRP लिस्ट में कहां है 'केबीसी', ये है टॉप 10 शो

इंडस्ट्री छोड़ अब खेती कर रहा है यह मशहूर एक्टर, की है खुद से 14 साल छोटी लड़की से शादी

KBC 11: अमिताभ के कहने पर इस शख्स ने पत्नी को कहा- आई लव यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -