इंडस्ट्री छोड़ अब खेती कर रहा है यह मशहूर एक्टर, की है खुद से 14 साल छोटी लड़की से शादी
इंडस्ट्री छोड़ अब खेती कर रहा है यह मशहूर एक्टर, की है खुद से 14 साल छोटी लड़की से शादी
Share:

कभी अपने एक शो से टीवी की दुनिया में अच्छा मुकाम हांसिल करने वाले अनस राशिद आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आपको बता दें कि टीवी शो 'दीया और बाती हम' के एक्टर अनस राशिद आजकल एक्टिंग वर्ल्ड से दूर हैं. वहीं करीब 2 साल से उन्होंने किसी भी शो में बतौर लीड एक्टर काम नहीं किया है और आजकल वह इंडस्ट्री में नजर भी नहीं आ रहे हैं. ऐसे में आजकल वह मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं और इन सभी के बीच खास बात ये है कि वे अपने घर मालेरकोटला (चंडीगढ़) में खेती भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि अनस एक्टर के बाद अब रियल लाइफ में किसान बन गए हैं और खेती-किसानी का काम कर रहे हैं.

वहीं एक्टिंग से पहले भी कई साल तक अनस ने खेती ही की है. जी हाँ, अनस ने एक बार एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा था कि ''वे खेती का काम प्रोफेशनली कर रहे हैं और भगवान की कृपा से उनकी फसलें भी अच्छी हो रही हैं.'' इसी के साथ अनस बता चुके हैं कि ''उन्होंने लंबे समय तक खेती की है. जब वे एक्टिंग वर्ल्ड में नहीं आए थे तो ट्रेक्टर चलाने से लेकर खेती से जुड़े बाकी सभी काम करते थे. उन्हें खेती-किसानी बेहद पसंद है.'' इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि अनस उस समय भी सुर्ख़ियों में आए थे जब उन्होंने खुद से 14 साल छोटी लड़की से शादी की थी. अनस अब एक बेटी के पिता है. जी हाँ, उन्होंने अपने बेटी की जन्म की खबरें कुछ समय पहले ही मीडिया को बताई थी.

अनस राशिद ने सितंबर 2017 में 14 साल छोटी हिना इकबाल से शादी की थी और दोनों का निकाह लुधियाना में हुआ था. वहीं शादी के दौरान अनस ने एज डिफरेंस को लेकर बात की थी और उनका कहना था- "मैंने हिना से अपनी उम्र के बारे में पूछा था. तो उनका कहना था कि मैं आपसे शादी करने के लिए तैयार हूं, मैं अगर कुल 24 साल की हूं तो क्या हुआ." फिलहाल अनस फिल्मों से दूर खेती कर जीवन यापन कर रहे हैं.

दादी के कहने पर नायरा को छोड़ वेदिका संग डांस करेगा कार्तिक लेकिन फिर...

रानू मंडल को काम मिलने पर भड़कीं महिका शर्मा! कहा- 'हम जैसी खूबसूरत...'

शादी के बंधन में बंधी टीवी की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -