गुलाबी बिकिनी में शॉवर लेते नजर आईं मिसेस प्रेरणा बजाज, मना रहीं हैं इस बात का जश्न
गुलाबी बिकिनी में शॉवर लेते नजर आईं मिसेस प्रेरणा बजाज, मना रहीं हैं इस बात का जश्न
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एरिका फर्नांडीस सोशल मीडिया पर लगातार अपने पोस्ट को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. ऐसे में हाल ही में एरिका के यूट्यूब चैनल पर 1 मिलियन सब्सक्राइब पूरे हुए है, और इस बात की खुशी में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोल्ड तस्वीर शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल इस तस्वीर में एरिका गुलाबी रंग की बिकिनी में शॉवर लेती हुई नजर आ रही है और उनकी इसी तस्वीर के कारण वह चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, वहीं अब उनके फैंस लगातार उन्हें बधाई दे रहे है.

आप देख सकते हैं एरिका ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बोल्ड तस्वीर को शेयर किया है और सामने आई इस तस्वीर में एरिका गुलाबी रंग की बिकनी में शॉवर लेती हुई नजर आ रही है और उन्होंने लिखा है Wash off the negativity and bring in a beautiful new day.⠀#goodday #travel #travelblogger #travelling #travelgram #bloggergirl #ericafernandes #ejf #maldives #beachwear #beachday #beachbody #peace #love #happiness #thankful #blessings

वहीं एरिका के यूट्यूब पर 1 मिलियन सब्सक्रिप्शन मिलने की खुशी में उनके फैंस लगातार उन्हें बधाई दे रहे है और आज सुबह से ही फैंस एरिका को गुब्बारे, बुके और चॉकलेट्स भेज रहे है जिसकी तस्वीरें एरिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. वहीं एक फैन ने एरिका को बलून पर ही बधाई देने की वजह लिख डाली है इसी के साथ एरिका को उनके फैंस लेटर्स भी भेज रहे है और एक कलाकार के लिए इससे अच्छा तोहफा कुछ भी नहीं हो सकता है. वाकई में एरिका इन दिनों लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकीं हैं और इन तस्वीरों को शेयर कर एरिका ने अपने फैंस का शुक्रिया किया है.

पिता के निधन से दुःख में डूबा यह बिग बॉस कंटेस्टेंट, सेलेब्स को लगा झटका

तीज पर कार्तिक के लिए व्रत रखेंगी दो पत्नियां, आएगा धमाकेदार ट्विस्ट

स्टंट करते हुए प्रेरणा बजाज ने शेयर किया वीडियो, थम गई फैंस की धड़कन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -