'नच बलिए 10' में होगी इन मशहूर कपल्स की एंट्री, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश
'नच बलिए 10' में होगी इन मशहूर कपल्स की एंट्री, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

टीवी का चर्चित डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' जल्द ही अपने 10वें सीजन के साथ पर्दे पर वापसी करने जा रहा है। हालांकि, अब तक इस शो के शुरू होने की आधिकारिक दिनांक सामने नहीं आई है। खबरों के अनुसार तो 'नए बलिए 10' को पिछले सीजन की भांति सलमान खान ही प्रोड्यूस करेंगे। वहीं, शो के जल्द लौटने की खबरों ने एक बार फिर इसके प्रतियोगियों के लिए प्रशंसकों के बज को बहुत अधिक हाई कर दिया है। 

प्राप्त हुई रिपोर्ट्स के अनुसार, इसमें 'अनुपमा' के सह-कलाकार रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना एक-दूजे के आमने-सामने दिखाई देंगे। 'नच बलिए 10' को लेकर खबर है कि ये जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहा है। खबरें हैं कि 'अनुपमा' सीरियल के अनुपमा एवं अनुज यानी की रुपाली गांगुली एवं गौरव खन्ना इस शो में एक-दूसरे के अपोजिट अपने रियल लाइफ पार्टनर के साथ भाग लेते दिखाई देंगे। इतना ही नहीं इसमें तेजस्वी प्रकाश एवं करण कुंद्रा के भी साथ हिस्सा लेने की खबरें हैं। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, गौरव खन्ना अपनी पत्नी आकांक्षा चमोला और रुपाली गांगुली अपने पति अश्विन के वर्मा के साथ शो का हिस्सा बनेंगी। 'नच बलिए 10' के निर्माताओं की तरफ से इन दोनों सितारों को अप्रोच किए जाने की खबर है। हालांकि, अबतक इस रिपोर्ट पर ना तो निर्माता और ना ही रुपाली और गौरव की तरफ से कोई कन्फर्मेशन सामने आई है। वही यदि ये रिपोर्ट सच साबित होती है तो बेशक इससे 'नच बलिए 10' की टीआरपी में जबरदस्त इजाफा होगा। वही बात यदि नच बलिए 10 की करें तो इसमें तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को भी अप्रोच किए जाने की खबर है।

इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का मेल वर्जन, वीडियो देख चकराया लोगों का सिर

अस्पताल में भर्ती हुई शिवांगी जोशी, फोटो देख लगा फैंस को झटका

सलमान खान संग काम करने पर आई पलक तिवारी की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -