पुलिस अधीक्षक ने कहा-
पुलिस अधीक्षक ने कहा- "मिजोरम के सभी लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित..."
Share:

किसी भी अप्रिय घटना को नियंत्रित करने के लिए, जो दोनों राज्यों के लोगों को और अधिक क्रोधित कर सकती है, असम सरकार ने उपायुक्त, कामरूप (एम), उपायुक्त, कछार, पुलिस आयुक्त, गुवाहाटी को एक निर्देश जारी किया है। और पुलिस अधीक्षक, कछार अपने अधिकार क्षेत्र में रहने वाले मिजोरम के लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए। निर्देश में कहा गया है, "असम और मिजोरम पुलिस के बीच हालिया झड़पों और पूर्वोक्त अंतर राज्य सीमा पर तनावपूर्ण स्थिति को ध्यान में रखते हुए।  

उपायुक्त, कामरूप (एम), उपायुक्त, कछार, पुलिस आयुक्त, गुवाहाटी , और पुलिस अधीक्षक, कछार को एतद्द्वारा निर्देशित किया जाता है कि वे मिजोरम के सभी व्यक्तियों की सुरक्षा सुनिश्चित करें जो गुवाहाटी और सिलचर में मिजोरम के घरों में रह रहे हैं।  सभी उपायुक्त और पुलिस अधीक्षक मिजोरम से संबंधित लोगों की सुरक्षा और सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे। अपने अधिकार क्षेत्र के तहत क्षेत्रों में रह रहे हैं।"

इस बीच सिलचर स्थित मिजोरम हाउस के संपर्क अधिकारी ने बताया कि फिलहाल स्थिति शांत है. हालांकि, कुछ मिजोरम निवासी पड़ोसी मणिपुर के जिरीबाम में भाग गए हैं, इस डर से कि तनाव के कारण सांप्रदायिक झड़प हो सकती है असम के एडीजीपी जीपी सिंह ने ट्वीट किया, "@mygovassam असम में रहने वाले मिजोरम के लोगों की सुरक्षा के बारे में निर्देश, विशेष रूप से सिलचर और गुवाहाटी। @ cacharpolice और @GuwahatiPol इसे सुनिश्चित करेंगे।  

श्रीलंका क्रिकेट ने इन तीन खिलाड़ियों पर एक साल का लगाया प्रतिबंध

पीएम मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आईपीएस प्रोबेशनर्स के साथ करेंगे संबोधित

राहुल गांधी ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक, दो दिन से नहीं आ रहे संसद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -