श्रीलंका क्रिकेट ने इन तीन खिलाड़ियों पर एक साल का लगाया प्रतिबंध
श्रीलंका क्रिकेट ने इन तीन खिलाड़ियों पर एक साल का लगाया प्रतिबंध
Share:

शुक्रवार को श्रीलंका के क्रिकेट बोर्ड ने इंग्लैंड के दौरे के दौरान अपने जैव-सुरक्षित होटल को छोड़कर कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के लिए तीन शीर्ष खिलाड़ियों पर एक साल का प्रतिबंध लगा दिया। उप-कप्तान कुसल मेंडिस, सलामी बल्लेबाज दनुष्का गुणथिलाका और विकेटकीपर निरोशन डिकवेला के बाद प्रतिबंध और 50,000 डॉलर का जुर्माना इंग्लैंड के खिलाफ एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच से एक दिन पहले डरहम में एक रात में वायरल सोशल मीडिया वीडियो में देखा गया था। राष्ट्रीय बोर्ड ने कहा कि 28 जून को दौरे से स्वदेश भेजे गए तीनों ने "श्रीलंका क्रिकेट और देश का अपमान किया है।"

इसे देखते हुए श्रीलंका बोर्ड ने तीनों पर दो साल का प्रतिबंध लगाने का आदेश दिया था, लेकिन एक साल निलंबित कर दिया गया था। प्रतिबंध हटने के बाद वे दो साल के लिए परिवीक्षा पर रहेंगे। पांच सदस्यीय स्वतंत्र अनुशासनात्मक पैनल ने गुरुवार को तीनों को स्वास्थ्य नियमों का उल्लंघन करने और डरहम में अपना होटल छोड़ने का दोषी पाया।

बोर्ड ने कहा- "तीनों को "कोविड -19 सुरक्षा दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने, टीम प्रबंधन के निर्देश रेत नियमों और ... उक्त खिलाड़ियों, साथी टीम के सदस्यों और अन्य लोगों की सुरक्षा को खतरे में डालने का दोषी पाया गया।"

बिग बॉस 15 में नजर आएगी ये मशहूर सिंगर, नाम सुनकर बढ़ा फैंस का उत्साह

गौहर से शादी से पहले ज़ैद ने रखी थी यह शर्त, कहा था- 'नहीं मानी तो शादी केंसल'

PROMO: ‘इंडियन आइडल 12’ के सेट पर रणधीर कपूर को मिला बड़ा खास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -