एकता कपूर की पार्टी में एरिका को छोड़ कोमोलिका की बहन संग मदमस्त नजर आए पार्थ
एकता कपूर की पार्टी में एरिका को छोड़ कोमोलिका की बहन संग मदमस्त नजर आए पार्थ
Share:

बीते दिनों ही एकता कपूर ने एक ग्रैंड पार्टी रखी थी और इस पार्टी में फिल्म और टीवी की दुनिया के सभी नामी सितारों ने हिस्सा लिया था और सभी का अंदाज बदला हुआ और शानदार नजर आया. वहीं हाल ही में इस पार्टी की कुछ इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं और इन फोटोज में पार्थ समथान और अरिहा अग्रवाल साथ में मस्ती करते दिख रहे है।

आप देख सकते हैं एकता कपूर की इस ग्रैंड पार्टी में पार्थ समथान ने एकदम कूल अंदाज में एंट्री मारी और उनकी फोटोज खुद पार्थ ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है जो बहुत शानदार है. इसी के साथ इस दौरान पार्थ समथान और अरिहा अग्रवाल के बीच एक खास बॉन्डिंग दिखाई दे रही थी और दोनों के अफेयर की खबरों ने बीते दिनों ही तूल पकड़ा था. ऐसे में दोनों का साथ दिखना उन खबरों को सच कर रहा है. आपको बता दें कि पार्थ और अरिहा एकता कपूर के टीवी शो कसौटी जिंदगी के 2 में एक साथ काम कर रहे हैं और अरिहा टीवी शो में हिना खान यानी कोमोलिका की छोटी बहन का किरदार निभा रही है.

वहीं एकता कपूर की इस पार्टी की इनसाइड फोटोज में पार्थ और पूजा बनर्जी भी साथ में मस्ती करते दिख रहे है और साथ ही कोमोलिका यानी हिना खान के साथ भी पार्थ समथान ने फोटो क्लिक करवाए. इस दौरान कसौटी जिंदगी के 2 की लीड स्टार एरिका फर्नांडिस भी नजर आईं जिनका लुक शानदार रहा.

जहाँ जगह मिलती है वहीं सो जाते हैं गोविंदा, बेटी ने कहा- 'स्लीपिंग ब्यूटी हैं पापा...'

दलजीत के बाद घर से बेघर हुई कोएना मित्र, फैंस ने साधा सलमान पर निशाना

BIG BOSS 13: 'तुम्हारी शक्ल से ज्यादा तो मेरे जूते अच्छे हैं'..., माहिरा से ये क्या बोल बैठे सिद्धार्थ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -