इंजीनियरिंग के छात्र ने हॉस्टल में सीनियर्स पैर लगाया घिनौना इल्जाम
इंजीनियरिंग के छात्र ने हॉस्टल में सीनियर्स पैर लगाया घिनौना इल्जाम
Share:

गुवाहाटी: ओडिशा के वीर सुरेंद्र साई प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (वीएसएसयूटी-बुर्ला) में इंजीनियरिंग के एक स्टूडेंट ने सीनियर्स पर प्रताड़ित करने का इल्जाम लगा दिया है। आरोप है कि हॉस्टल में उसके साथ सीनियर्स ने अभद्र व्यवहार भी कर चुके है। छात्र की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

छात्र ने सीनियर्स पर लगाया मारपीट का आरोप: इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन विभाग के सेकंड ईयर के छात्र ने इल्जाम लगाया कि फोर्थ ईयर के तकरीबन 15 स्टूडेंट्स ने हॉस्टल में उसे रोका और आंखें नीची करने को बोला है। जिसके साथ साथ गालियां दीं। इसके अलावा सीनियर छात्रों में से एक ने उसका कॉलर पकड़ लिया। इल्जाम है कि कॉलर से हाथ हटाने पर उसके साथ मारपीट भी कर दी है। साथ ही विश्वविद्यालय से निकलवाने की धमकी दे दी है। 

पूरे घटनाक्रम की जांच के लिए विश्वविद्यालय करेगा बैठक: कुलपति बंशीधर मांझी ने कहा कि बुधवार को हुई घटना के बारे में स्टूडेंट से शिकायत भी प्राप्त हुई है। उन्होंने बोला है कि विश्वविद्यालय की आंतरिक अनुशासन समिति की एक बैठक आयोजित की जाने वाली है। जांच के उपरांत ही तथ्यों का मालूम चल सकेगा। दोषी पाए जाने पर आरोपी छात्रों के साथ कड़ी कार्रवाई की जाने वाली है। बुर्ला थाना प्रभारी निरीक्षक सुशांत कुमार दास ने कहा है कि छात्र की शिकायत पर मामला दर्ज की जा चुकी है। इस केस में विश्वविद्यालय की आंतरिक समिति और रैगिंग रोधी प्रकोष्ठ को भी एक रिपोर्ट भी भेज दी गई है। 
मुस्लिम महिला के साथ घूम रहे हिन्दू युवक की पीट-पीटकर हत्या, शाहबाज एजाज समेत 7 गिरफ्तार

आगरा से किडनैप हुआ बच्चा मथुरा में मिला, चौकीदार बनकर आया था मोहसिन और...

राजस्थान: दहेज के कारण 30 वर्षीय महिला की हत्या, पति गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -