मुस्लिम महिला के साथ घूम रहे हिन्दू युवक की पीट-पीटकर हत्या, शाहबाज एजाज समेत 7 गिरफ्तार
मुस्लिम महिला के साथ घूम रहे हिन्दू युवक की पीट-पीटकर हत्या, शाहबाज एजाज समेत 7 गिरफ्तार
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के नांदेड़ में एक युवक की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. उसकी हत्या एक विवाहित मुस्लिम महिला के साथ प्रेम संबंध होने के कारण की गई थी. दरअसल, स्वप्निल नागेश्वर नामक युवक एक मुस्लिम महिला के साथ घूमता हुआ पाया गया था. जिसके बाद आठ से दस लोगों इस युवक को महाराष्ट्र के नांदेड़ के डंकीन इलाके में लाए और पीट-पीट कर उसे मार डाला. हत्या के 48 घंटे के अंदर ही पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. यह पूरी वारदात CCTV फुटेज में दर्ज हो गई थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर आरोपियों को चिन्हित किया और उन्हें पकड़ने में कामयाबी पाई. नांदेड़ शहर में हुई इस वारदात से शहर में तनाव फैल गया है. पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है. रिपोर्ट के अनुसार, स्वप्निल नागेश्वर एक मुस्लिम महिला के साथ घूमता हुआ पाया गया था. इसके बाद महिला के समुदाय के ही आठ-दस लोग उन दोनों को ऑटो रिक्शा में किडनैप कर गोदावरी नदी के किनारे ले गए. यहां लाकर नागेश्वर को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया और उस महिला की भी पिटाई की.

इस मर्डर केस के बाद पूरे शहर में तनाव का माहौल फैल गया. पुलिस पर भी जल्दी से जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार करने का दबाव था. यह पूरी घटना CCTV में दर्ज हो गई थी. इसी की मदद से नांदेड़ के हवाई अड्डे इलाके की पुलिस आरोपियों तक पहुंचने में सफल हुई. 7 अरेस्ट किए गए आरोपियों में मुख्य आरोपी का नाम शाहबाज एजाज खान बताया गया है. इसके साथ मोहम्मद सद्दाम मोहम्मद कुरैशी, मोहम्मद ओसामा मोहम्मद साजिद कुरैशी, शेख अयान शेख इमाम, सोहेल खान साहेब खान, सैयद फरहान, उबेद खान और युनूस खान को भी अरेस्ट किया गया हैं.

आगरा से किडनैप हुआ बच्चा मथुरा में मिला, चौकीदार बनकर आया था मोहसिन और...

राजस्थान: दहेज के कारण 30 वर्षीय महिला की हत्या, पति गिरफ्तार

पिकअप वैन में भरकर ले जा रहे थे गोवंश, पुलिस एनकाउंटर में सिराज-जबीउल्लाह सहित 4 गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -