वाहन चोरी करने वाले दो इंजिनीयरिंग छात्र सहित तीन कबाड़ी गिरफ्तार, बरामद हुई 6 बाइक
वाहन चोरी करने वाले दो इंजिनीयरिंग छात्र सहित तीन कबाड़ी गिरफ्तार, बरामद हुई 6 बाइक
Share:

इन्दौर: वाहन चोरी के मामले में इंदौर पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए वाहन चोर को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 3 एक्टिवा व 3 बाइक बरामद की गयी है. सबसे बड़ी बात यह है कि चोरी करने वाले इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र है. क्राईम ब्रांच द्वारा शहर में चोरों एवं नकबजनों के विरूद्ध की जा रही कार्यवाही की कडी में क्राईम ब्रांच एवं पुलिस थाना सेन्ट्रल कोतवाली की संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर की सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए वाहन चोर असीम शुक्ला पिता जगदीश शुक्ला (21) सुदामा नगर इंदौर एवं हिमाशु तौमर पिता विष्णु तौमर खटीक (21) निवासी केंट वार्ड सागर हाल सुदामा नगर इंदौर को चोरी के जुर्म में गिरफ्तार किया है. 

पुलिस टीम द्वारा इन दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो आरोपियों ने बताया कि वे इंदौर स्ंटीट्‌यूट ऑफ साईंस टेक्नोलॉजी इंदौर के रेग्यूलर छात्र होकर इंजनियरिंग की पढाई कर रहे हैं और दोनों नशा करने के आदि है और अपनी नशे की जरूरत को पूरा करने के लिए वह गाडी चोरी कर उसे कबाडी रिहान, इमरान, सैयद अशरफ को बेच देते थे. आरोपी असीम व हिमांशु के द्वारा दी गई उक्त जानकारी के आधार पर कार्यवाही करते हुये पुलिस टीम द्वारा कबाडी रेहान खान पिता चॉद खान, इमरान खान पिता चॉद खान व सैय्यद अशरफ पिता सैय्यद मूसा खान (47) को पकडा गया और पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि वह दोनों आरोपी अशीम व हिमांशु से चोरी की गाडी सस्ते दाम पर खरीद लेते थे और बाद में उसका सामान बेच देते थे.

इन आरोपियों के पास से चोरी की गयी 3 एक्टिवा सहित 6 बाइक बरामद की गयी है. सबसे बड़ी बात यह है कि इंजनियरिंग कर रहे इन छात्रों द्वारा इस तरह की चोरी करने का यह एक बड़ा खुलासा है, जिसमे पुलिस द्वारा कार्यवाही की जा रही है. 

रतनपुर में मोबाईल दुकान में दो लाख की चोरी

रेप केस में मिला पुलिस को सीसीटीवी का फुटेज

नितिन गडकरी के PA की इनोवा चोरी

पाइप लाइन के पास सुरंग बनाकर चुराया लाखों का तेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -