रतनपुर में मोबाईल दुकान में दो लाख की चोरी
रतनपुर में मोबाईल दुकान में दो लाख की चोरी
Share:

रतनपुर (बिलासपुर) : रतनपुर के पुराना बस स्टैंड पाली रोड स्थित एक मोबाइल शॉप से 25 मोबाइल समेत करीब 2 लाख रुपए के सामान की चोरी होने का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार रतनपुर के बड़ी बाजार नूतन चौक निवासी राकेश सोनी  कीपुराना बसस्टैंड पाली रोड में मोबाइल शॉप है. वह मंगलवार की रात करीब 9 बजे दुकान बंद कर अपने घर चला गया.

दुकान के शटर का ताला बंद नहीं था. उसने नट बोल्ड को टाइट कर शटर बंद किया था. अगले दिन बुधवार की सुबह करीब 8 बजे दुकान पहुंचा तो शटर उठा हुआ था. दुकान के अंदर मोबाइल के डिब्बे बिखरे पड़े थे. उसने चोरी की सूचना पुलिस को दी. चोरी की खबर मिलते ही व्यापारियों की भीड़ लग गई .

पुलिस भी मौके पर पहुंची .दुकान की तलाशी लेने पर पता चला कि चोर नामी कम्पनियों सहित अन्य महंगे मोबाइल ही ले गए हैं. दुकान संचालक ने बताया कि चोर ने 25 मोबाइल व तीन हजार रुपए नगदी रकम के साथ ही 2 लाख रुपए से अधिक का माल चोरी कर लिया. दुकान मालिक राकेश सोनी अपनी दुकान में 1 लाख रुपए को गल्ले के बजाय दूसरी जगह में छिपाकर रखा था जो बच गए. पुलिस जाँच में तीनों सीसीटीवी बन्द मिले. सर्च डॉग भी दुकान से निकलकर आसपास ही मंडराता रहा. एएसपी झा ने पुलिसकर्मियों को आसपास के दुकानों सहित अन्य प्रतिष्ठानों में लगे सीसी टीवी फुटेज की जांच करने के लिए कहा है

यह भी पढ़ें

अज्ञात बदमाशो ने 4 साल की बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी

पैसे ना मिलने पर 9 साल की भांजी के साथ की दर्दनाक हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -