रेप केस में मिला पुलिस को सीसीटीवी का फुटेज

नई दिल्ली. दिल्ली के हौजखास विलेज में हुए रेप में नई खबर सामने आई है, इस रेप केस में पुलिस के हाथो वह सीसीटीवी फुटेज हाथ में लगी है जिसमे पीड़िता अपनी बहन और तीन लड़को के साथ बैठ कर ड्रिंक कर रही है. बता दे की रेस्तरां में बैठे तीन लड़को में एक लड़का वह है जिसने पीड़िता के साथ डियर पार्क में दो बार रेप किया और उसका आईफोन-5 और 600 रुपए चोरी कर ले गया. पुलिस को मिले इस सीसीटीवी फुटेज के बाद पुलिस सूत्रों का कहना है की इस मामले को जल्द से जल्द सुलझा लिया जाएगा. साउथ डिस्ट्रिक्ट पुलिस के एक सीनियर अफसर ने बताया कि पीड़िता ने यह बयान दिया था कि उसकी बहन एक स्पा में काम करती है.

रविवार शाम को वह अपनी बहन के साथ हौजखास विलेज में एक रेस्त्रा में बैठी थी.वहां पर दोनों की मुलाकात तीन लड़कों से हुई, जिन्हें ये पहले से नहीं जानती थीं. दोनों बहनों ने तीन पेग लिए और कुछ देर बाद उन तीनों लड़कों के साथ रेस्त्रा से बाहर आ गईं. उन तीनों लड़कों ने दोनों बहनों को अपने साथ कार में चलने को कहा, किन्तु इस बात पर पीड़िता की बहन कार में जाने को तैयार हो गई लेकिन पीड़िता ने मना कर दिया. इसके बाद एक लड़का पीड़िता के साथ वही रुक गया, जो उसे अपने साथ डियर पार्क में ले गया. लड़के ने पार्क में घूमते हुए उस पीड़िता के साथ फिजिकल होना चाहा जब लड़की ने विरोध जताया तो उसके साथ जबरदस्ती करना शुरू कर दी.

पीड़िता ने एफआईआर में यह भी बताया है कि वह मासिक धर्म से गुजर रही थी, तब भी लड़के ने उसके साथ रेप किया. दूसरी बार भी जब वह रेप करने लगा तो लड़की ने अपने सर पर पत्थर से मारा ताकि वह लड़का डरे. किन्तु उस लड़के ने पीड़िता को दोबारा अपनी हवस का शिकार बनाया. रेप करने के बाद लड़का उसका आईफोन-5 व 600 रुपये लेकर भाग गया.

ये भी पढ़े 

अभिनेत्री यौन शोषण मामले में अर्जुन ने कहा: माँ कसम छोडूंगा नही....

गायत्री प्रजापति ने गिरफ्तारी पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट में दी अर्जी

रेप के आरोप के कारण मंच पर रो पड़े ये मंत्री

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -