इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज ने हासिल की शानदार जीत

हेमिलटन : स्टार क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज ने मेजबान इंग्लैंड को दूसरे वन-डे में 26 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम ने 50 ओवर में 6 विकेट पर 289 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की पूरी टीम 47.4 ओवर में 263 रन बनाकर आउट हो गई। वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर को नाबाद 104 रन की पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया। टॉस जीतकर इंग्लैंड ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। 

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने हासिल की इंग्लैंड पर शानदार जीत

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मेजबान ओपनर बल्लेबाज क्रिस गेल और जॉन कैम्पबेल ने पहले विकेट के लिए 61 रन जोड़े। पिछले मैच में शतक बनाने वाले गेल ने इस बार भी बेहतरीन बल्लेबाजी की और अर्धशतक बनाया। शाई होप ने शुरुआत अच्छी की लेकिन 33 रन के निजी स्कोर पर चलते बने। शिमरोन हेटमायर ने पूरी पारी का जिम्मा अपने कंधों पर लेते हुए शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 83 गेंद में 7 चौके और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 104 रन बनाए और वेस्टइंडीज का कुल स्कोर 6 विकेट पर 289 रन पर पहुंचा। 

हीरो इंडियन सुपर लीग : आज होगा जमशेदपुर और चेन्नइयन एफसी के बीच रोमांचक मुकाबला

ख़राब रही इंग्लैंड की शुरुवात 

जानकारी के लिए बता दें इंग्लैंड की तरफ से मार्कवुड, प्लंकेट, राशिद और बेन स्टोक्स को 1-1 सफलता मिली। वही लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की शुरुआत बेहद खराब रही। जॉनी बेयरस्टो (0) और जेसन रॉय (2) के विकेट 10 रन के अंदर गिर गए। यहां से मेहमान टीम काफी मुश्किल में नजर आ रही थी। जो रूट और इयोन मॉर्गन ने तीसरे विकेट के लिए 50 रन की साझेदारी की। रूट 36 रन बनाकर आउट हुए। मॉर्गन ने एक छोर संभाले रखा और एक बेहतरीन अर्धशतक जमाया। बेन स्टोक्स ने भी उनका साथ दिया और 79 रन बनाए लेकिन इन दोनों के आउट होने के बाद विंडीज गेंदबाजों ने शिकंजा कस दिया और पूरी इंग्लिश टीम 47.4 ओवर में 263 रन बनाकर आउट हो गई। 

शहीद जवानों के परिवारों को दिया जायेगा आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में लगने वाला पैसा

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : आंध्र ने दी नागालैंड को रिकॉर्ड अंतर से मात

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले को लेकर क्रिकेट के भगवान ने कही बड़ी बात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -