शहीद जवानों के परिवारों को दिया जायेगा आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में लगने वाला पैसा

नई दिल्ली : बीसीसीआई ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन की ओपनिंग सेरेमनी को रद्द करने का फैसला किया है। दरअसल, यह फैसला सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित प्रशासको की समिति की बैठक में लिया गया। पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच न खेलने के मामले में बोर्ड ने इस बार आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी का पैसा शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के परिवारों को देने का फैसला किया है।

India vs England Women : भारत की विजयी शुरुआत, 136 पर ऑलआउट हुई इंग्लैंड

नहीं होगी ओपनिंग सेरेमनी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सीओए के अध्यक्ष ने कहा, 'हम आईपीएल के इस सीजन में कोई ओपनिंग सेरेमनी नहीं करेंगे और इसके लिए जो बजट निर्धारित किया गया था, वह शहीदों के परिवारों की मदद के लिए दिया जाएगा।' इसके अलावा सीईओ ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ मैच न खेलने का फैसला केंद्र सरकार पर छोड़ दिया है। उन्होंने कहा है कि वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ मैच पर सरकार के साथ बातचीत के बाद इस बारे में कोई भी फैसला लेंगे। 

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत खेलेगा या नहीं, COA आज लेगा अहम् फैसला !

इन दो टीमों के बीच होगा मुकाबला 

जानकारी के लिए बता दें आईपीएल के 12वें सीजन की शुरुआत 23 मार्च से होगी। पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। बता दें पुलवामा आतंकी हमले के बाद से देश भर में वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के बहिष्कार की मांग हो रही है। हरभजन सिंह, सौरभ गांगुली और मोहम्मद अजहरुद्दीन जैसे पूर्व क्रिकेटर पाकिस्तान के साथ मैच नहीं खेलने के लिए कह रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया में नहीं मिली हार्दिक को जगह, ये खिलाड़ी हुआ शामिल

टी20 में भी दिखाया पुजारा ने दम, मुश्‍ताक अली ट्रॉफी में जड़ा शानदार शतक

आज से बिकने शुरू होंगे ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के टिकट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -