हीरो इंडियन सुपर लीग : आज होगा जमशेदपुर और चेन्नइयन एफसी के बीच रोमांचक मुकाबला

जमशेदपुर : फुटबॉल लीग इंडियन सुपर लीग यानि आईएसएल के पांचवें सीजन के लिए प्लेऑफ की चार सीटें हैं और इनमें से दो भर चुकी हैं. अब जो दो स्थान बचे हैं, उनके लिए तीन टीमों के बीच जंग जारी है. जमशेदपुर एफसी इन्हीं में से एक है. मौजूदा चैंपियन चेन्नइयन एफसी पहले ही सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर चुका है, लेकिन जमशेदपुर इस दौड़ में शामिल है. 

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले को लेकर क्रिकेट के भगवान ने कही बड़ी बात

ऐसा हो सकता है रोमांचक मुकाबला 

प्राप्त जानकारी के अनुसार जमशेदपुर शनिवार को चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में मेजबान टीम का सामना करेगी तो देखने वाली बात यह होगी कि इस मुकाबले में उसकी जीत होती है या नहीं. इधर, चेन्नई की टीम जमशेदपुर के आगे जाने की उम्मीदों पर पानी फेरना चाहेगा. जमशेदपुर एफसी अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है. चौथे स्थान पर काबिज मुंबई सिटी एफसी से उसके चार अंक कम हैं. ऐसी स्थिति में जमशेदपुर की टीम किसी भी हाल में अंक नहीं गंवाना चाहेगी, क्योंकि हार या फिर ड्रॉ की सूरत में वह अगले दौर की दौड़ से बाहर हो जाएगी.

शहीद जवानों के परिवारों को दिया जायेगा आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में लगने वाला पैसा

फिलहाल ऐसी है स्तिथि 

जानकारी के लिए आपको बता दें कोच टीम के भविष्य को लेकर चिंतित हैं. यहां आने से पहले उनकी टीम पुणे के हाथों 1-4 से हार गई थी. इसी हार ने उसे इस खराब स्थिति में डाला है. कोच अपनी टीम के डिफेंस से काफी चिंतित हैं. फेराडों को हालांकि उम्मीद है कि उनकी टीम खराब दौर से गुजर रही चेन्नई के खिलाफ अच्छा खेल दिखाएगी, जो अब तक सिर्फ 16 गोल कर सकी है.

हीरो इंडियन सुपर लीग : एटीके को हराकर प्लेऑफ में पहुंची मुंबई सिटी एफसी

India vs England Women : भारत की विजयी शुरुआत, 136 पर ऑलआउट हुई इंग्लैंड

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत खेलेगा या नहीं, COA आज लेगा अहम् फैसला !

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -