शिवसेना MLA प्रताप सरनाईक के घर-दफ्तर पर ED का छापा, धनशोधन का मामला
शिवसेना MLA प्रताप सरनाईक के घर-दफ्तर पर ED का छापा, धनशोधन का मामला
Share:

मुंबई: शिवसेना MLA प्रताप सरनाईक के घर और कार्यालय पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छापेमारी की कार्रवाई की है. प्रवर्तन निदेशालय ने धन शोधन मामले में MLA प्रताप सरनाईक के यहां छापेमारी को अंजाम दिया है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक उनके लगभग 10 ठिकानों पर ईडी की रेड पड़ी है.

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, केंद्रीय एजेंसी ने धन शोधन निवारण अधिनियम (PMLA) के तहत महाराष्ट्र में ठाणे और मुंबई में प्रताप सरनाईक से संबंधित 10 ठिकानों पर छापेमारी की है. सूत्रों का कहना है कि ‘टॉप्स ग्रुप’ (सुरक्षा उपलब्ध कराने वाली कंपनी) के प्रमोटर और उससे संबंधित लोगों समेत राजनेताओं के यहां छापेमारी की जा रही है. वहीं प्रताप सरनाईक के घर के साथ ही उनके बेटों के घर पर भी ED ने रेड मारी है. उन पर आर्थिक अनियमितता का आरोप है, जिसकी वजह से ईडी ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. बता दें कि सरनाईक महाराष्ट्र विधानसभा में ओवला-माजीवाड़ा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं.

प्रताप सरनाईक शिवसेना के MLA हैं. यह उनका तीसरा टर्म है. साथ ही वह शिवसेना के प्रवक्ता भी हैं. वहीं प्रताप सरनाईक भाजपा पर बहुत आक्रामक रहते हैं और भाजपा पर हमला बोलने से चूकते नहीं है. प्रताप सरनाईक कलर्स टीवी चैनल के सीरियल बिगबॉस में कुमार शानू के बेटे जान शानू के मराठी के खिलाफ बोलने का मुद्दा भी उठा चुके हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ भी सरनाईक बेहद आक्रामक रह चुके हैं.

कमजोर वैश्विक संकेतों के कारण सोने की कीमतों में आई 1 प्रतिशत की गिरावट

कच्चे तेल की कीमतों में फिर हुई बढ़ोतरी

सेंसेक्स, निफ्टी ने रिकॉर्ड उच्च स्तर को किया पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -