जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक जवान घायल
जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक जवान घायल
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के नवाकदल इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच एनकाउंटर जारी हैं। एनकाउंटर के दौरान एक एसओजी का जवान जख्मी हो गया है। यह एनकाउंटर सोमवार देर रात क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के बाद चलाए गए सर्च ऑपरेशन के दौरान शुरू हुई थी। 

इस एनकाउंटर के दौरान हिंसक प्रदर्शनों की आशंका के चलते प्रशासन ने श्रीनगर में बीएसएनएल लैंडलाइन दूरभाष को छोड़कर अन्य सभी मोबाइल सेवाएं बंद कर दी हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सोमवार देररात श्रीनगर के नवाकदल इलाके में आतंकियों के छिपे होने की पुख्ता सूचना के बाद एसओजी और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की, जिसके बाद एनकाउंटर शुरू हो गया। 

इस एनकाउंटर में एसओजी का एक जवान घायल हो गया, जिसे पास के अस्पताल ले जाया गया जहां पर उनका उपचार किया जा रहा है। दूसरी तरफ क्षेत्र में आतंकियों को मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों का अभियान जारी है। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार देर रात श्रीनगर में पुलिस के विश्वसनीय सूत्र से जानकारी मिलने पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया था, जिसके बाद एनकाउंटर शुरू हुआ। 

डेयरी उद्योग के लिए कितना फायदेमंद है पीएम राहत पैकेज

पीएम के राहत पैकेज पर क्या है उद्योगपतियों की राय ?

भारत में तबाही मचाने के लिए करीब आ रही नई मुसीबत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -