पशु तस्करों और यूपी पुलिस में मुठभेड़, 3 तस्कर गिरफ्तार, SI घायल
पशु तस्करों और यूपी पुलिस में मुठभेड़, 3 तस्कर गिरफ्तार, SI घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के तरयासुजान थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चैनपट्टी गांव में शनिवार की सुबह पशु तस्करों और पुलिस टीम के बीच हुए एनकाउंटर में दो पशु तस्कर और एक SI घायल हो गए। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने जख्मी हुए 2 तस्करों समेत 3 बदमाशों को अरेस्ट कर लिया है ।

इसके साथ ही पुलिस ने मौके से असलहा, कारतूस समेत सात प्रतिबंधित पशुओं को बरामद किया है। जख्मी तस्कर और SI को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। मौके पर पहुंचे CO जितेंद्र कालरा ने घटना की पूरी जानकारी ली। घायल SI के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के बाद CO ने मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। तरयासुजान SO कपिलदेव चौधरी ने जानकारी दी है कि शनिवार की सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि पशु तस्कर चैनपट्टी गांव से पिकअप से प्रतिबंधित पशुओं की खेप लेकर बिहार जा रहे हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जाल बिछाकर पिकअप के आने की प्रतीक्षा करने लगी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार पिकअप आती हुई नज़र आई, जिसे पुलिस ने रोकने की कोशिश की, तो तस्कर गाड़ी की रफ्तार बढ़ाकर भागने लगे।

पुलिस टीम ने पीछा करना शुरू किया, तो तस्करों ने पुलिस टीम पर गोलीबारी कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तस्करों को पकड़ने की कोशिश की। इस जवाबी कार्रवाई में दो तस्करों इमामुल व सलीम शाह निवासी कनक पिपरा थाना पटहेरवा जिला कुशीनगर के पैर में गोली लग गई, जबकि SI आशीष सिंह तस्करों के हमले में जख्मी हो गए। पुलिस की इस कार्रवाई में घायल दो सहित तीन पशु तस्कर अरेस्ट कर लिए गए हैं।

गडकरी ने किया बड़ा दावा, अगले 5 साल में भारत में खत्म हो जाएगा पेट्रोल का इस्तेमाल

रविवार की जगह अब 'जुमे' को बंद हो रहे स्कूल, हैरान कर देगा 'कारण'

माँ काली विवाद को लेकर दिल्ली में सड़कों पर उतरे हिन्दू, गूंजे 'भारत माता की जय' के नारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -