शिवसेना के डर से इमरान ने किया 'चीट इंडिया' की रिलीज़ डेट में बदलाव

Jan 04 2019 10:32 AM
शिवसेना के डर से इमरान ने किया 'चीट इंडिया' की रिलीज़ डेट में बदलाव

बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'चीट इंडिया' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इस फिल्म के जरिए इमरान का अलग ही अंदाज़ नजर आने वाला है. आपकी जानकारी के लिए बता दें पहले ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि अब इस फिल्म की रिलीज़ डेट में बदलाव हो गया है.

जी हाँ.... चीट इंडिया की रिलीज़ डेट में बदलाव नवाजुद्दीन सिद्धीकी की फिल्म 'ठाकरे' की वजह से हुआ है. सूत्रों की माने तो शिवसेना के कहने पर 'चीट इंडिया' के प्रोड्यूसर ने फिल्म की रिलीज डेट एक हफ्ते पहले कर ली है. दरअसल शिवसेना ये चाहती है कि बाला साहब ठाकरे की बायोपिक को सोलो रिलीज मिले और इस फिल्म के साथ कोई और फिल्म रिलीज़ ना हो.

इसके साथ ही फिल्म चीट इंडिया के प्रोड्यूसर भी इतने बड़े क्लैश का सामना करने से बचना चाहते हैं और इसलिए अब उन्होंने अब अपनी फिल्म की डेट बदलकर इसे पहले रिलीज़ करने का फैसला लिया है. सूत्रों की माने तो अब चीट इंडिया 18 जनवरी के दिन रिलीज होगी. वही फिल्म के बारे में बात करे तो इस फिल्म में इमरान राकेश सिंह का किरदार कर रहे हैं, जो पैसे लेकर परीक्षाओं में अमीर स्टूडेंट्स को पास कराने के लिए उनकी जगह होशियार स्टूडेंट्स को एग्जाम देने भेजता है. फिल्म में इमरान के साथ एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी नजर आएंगी.

Super 30 : जनवरी में एक ही दिन हो रही कई फिल्में रिलीज़, क्या बदलेगी ऋतिक की फिल्म की तारीख

'जीरो' के साथ दिखाया जायेगा 'चीट इंडिया' का ट्रेलर, ये होगा फायदा

मशहूर सिंगर अंकित तिवारी बने पापा, इस डायरेक्टर ने किया नामकरण