'जीरो' के साथ दिखाया जायेगा 'चीट इंडिया' का ट्रेलर, ये होगा फायदा
'जीरो' के साथ दिखाया जायेगा 'चीट इंडिया' का ट्रेलर, ये होगा फायदा
Share:

अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' हाल ही में रिलीज़ हुई है. लेकिन आपको बता फिल्म शुरू होने से पहले थिएटर में 'चीट इंडिया' का ट्रेलर दिखाया जायेगा. हालाँकि इसका ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है लेकिन जीरो के पहले इस फिल्म को दिखया जायेगा जिससे आप समझ जायेंगे फिल्म कैसी है.  बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर बेहद उत्सुक नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म चीट इंडिया का ट्रेलर आज शाहरुख खान की फिल्म जीरो के साथ दिखाई देगा. 

इसी के साथ आपको बता दे कि शाहरुख खान और इमरान हाशमी के बीच का रिश्ता बहुत ही अच्छा हैं. इमरान हाशमी की एक्टिंग ही नहीं बल्कि लोग उनकी पर्सनेलिटी के भी दीवानें हैं. वहीं उनकी फिल्में भी काफी अच्छी  होती हैं जिसे देखने के भीड़ लगी रहती है. उम्मीद जताई जा रही है कि इस फिल्म में भी सब कुछ धमाकेदार ही होने वाला है. इसके अलावा बताया जा रहा है कि इमरान हाशमी अपनी अगली फिल्म सुपरस्टार मेगा नेटफ्लिक्स सीरीज, 'बार्ड ऑफ ब्लड' की शूंटिग कर रहे है.

इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया जनवरी साल 2019 में रिलीज की जाएगी. बता दें फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यह दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है. इस फिल्म के ट्रेलर आपको इस गंभीर मुद्दे पर सोचने के लिए मजबूर कर देगा. ट्रेलर के बाद फिल्म का पहला गाना 'दारू वरगी' भी रिलीज हो गया है. इस गाने में गुरु रंधावा ने अपनी मस्ती और म्यूजिक के रंग भरे हैं. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही है. 

The Accidental Prime Minister : मनमोहन की तरह ही शांति से रिलीज़ हुई उनकी ये फिल्म

फैंस ने इंदौर में निकाली बउआ सिंह की बारात, इस तरह मना जश्न

KGF Review : शाहरुख़ की 'जीरो' को टक्कर दे रही है यश की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -