मशहूर सिंगर अंकित तिवारी बने पापा, इस डायरेक्टर ने किया नामकरण
मशहूर सिंगर अंकित तिवारी बने पापा, इस डायरेक्टर ने किया नामकरण
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'आशिकी 2' में 'सुन रहा है न तू' गाना गाकर मशहूर हुए सिंगर अंकित तिवारी के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. आपको बता दें अंकित हाल ही में एक बेटी के पिता बने हैं. जी हाँ... इस बार की जानकारी खुद अंकित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है.

अंकित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बेबी गर्ल के साथ फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में अंकित तिवारी अपनी पत्नी और बेटी के साथ नजर आ रहे हैं. पापा बनने की ख़ुशी उनके चेहरे पर साफ तौर से नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, 'भगवान ने मुझे इस साल का सबसे अच्छा तोहफा दिया है. इस दुनिया में तुम्हारा स्वागत है.'

आपको बता दें अंकित की बेटी का नाम आर्या तिवारी रखा गया है और ये नाम मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट ने उन्हें सुझाया था. इस बार की जानकारी खुद अंकित तिवारी ने ही दी है. आपको बता दें अंकित की पत्नी पल्लवी ने 28 दिसंबर 2018 को बेटी को जन्म दिया था लेकिन उन्होंने फैंस को इस बात की जानकारी अब दी है. अंकित तिवारी ने कहा कि, 'भट्ट साहब ने ही मुझे ब्रेक दिया था और मैं आज जो कुछ भी हूं, उनकी वजह से हूं. मैं चाहता था कि मेरी बेटी को भी भट्ट साहब का आशीर्वाद मिले.' गौरतलब है कि अंकित ने 23 फरवरी को पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर पल्लवी शुक्ला के साथ शादी की थी.

पापा के कन्धों पर बैठकर स्विट्जरलैंड की सैर कर रहे हैं तैमूर

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर हो रहे विवादों को देख बौखलाए अनुपम खेर

इस एक विज्ञापन ने बदल दी थी निरुपा रॉय की किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -