Super 30 : जनवरी में एक ही दिन हो रही कई फिल्में रिलीज़, क्या बदलेगी ऋतिक की फिल्म की तारीख
Super 30 : जनवरी में एक ही दिन हो रही कई फिल्में रिलीज़, क्या बदलेगी ऋतिक की फिल्म की तारीख
Share:

बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' अपनी रिलीज से पहले ही काफी चर्चा बटोर रही है. जबसे ये फिल्म शुरू हुई तब से ये काफी अच्छी चल रही थी लेकिन बाद में बड़े विवादों में फंस गई. पहले इसे बायोपिक बनाया जा रहा था लेकिन अब इसे एक सामान्य फिल्म  की तरह ही बनाया जा रहा है. इसके बाद काफी वक्त से ऐसी खबरें आ रही थीं कि यह फिल्म अपनी तय डेट पर रिलीज नहीं हो पाएगी. जिस दिन ये फिल्म रिलजी होने वाली है उसी दिन कई फिल्में रिलीज़ होने वाली है. इसी को देखते हुए हो सकता है सुपर 30 अपनी डेट बदल ले.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस फिल्म के आसपास रिलीज होने वाली फिल्मों 'मणिकर्णिका' और 'चीट इंडिया' का ट्रेलर भी लॉन्च हो चुका हैं लेकिन 'सुपर 30' का टीजर तक जारी नहीं हुआ है. ये दोनों ही फिल्म जनवरी के आस पास ही रिलजी होने वाली है जिसमे ये भी हो सकता है कि तीनों फिल्मों की भिड़ंत में सुपर 30 फ्लॉप हो  जाये. इन फिल्मों के अलावा बाल ठाकरे की बायॉपिक 'ठाकरे' भी 25 तारीख को रिलीज हो रही है और उसका भी ट्रेलर लॉन्च हो गया है. वैसे तो 'सुपर 30' की रिलीज की तारीख 25 जनवरी है लेकिन अब लग रहा है कि फिल्म आगे की किसी तारीख को रिलीज होगी. 

हालांकि फिल्म के प्रड्यूसर लगातार इस बात से इनकार कर रहे हैं कि रिलीज की तारीख बदलेगी. फिल्म की रिलीज टलने से जहां ठाकरे का बिजनस बढ़ सकता है वहीं, इसका सीधा फायदा कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' और इमरान हाशमी की फिल्म 'चीट इंडिया' को होगा. अब देखते हैं कि फिल्म की रिलीज को लेकर क्या फैसला होता है. अगर फिल्म अच्छा बिज़नेस करना चाहती है तो उसे फिल्म की तारीख बदलनी ही होगी. 

नए साले में यहां छुट्टियों का मज़ा ले रहा देवगन परिवार, सामने आई खूबूसरत तस्वीरें

इस डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी श्रीदेवी की छोटी बेटी

आधी रात को सलमान ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, बॉलीवुड सेलेब्स हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -