केस जीतने के बाद अब फ्रेंच मूवी में डेब्यू करने जा रहे जॉनी डेप
केस जीतने के बाद अब फ्रेंच मूवी में डेब्यू करने जा रहे जॉनी डेप
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉनी डेप (Johnny Depp) बहुत वक़्त से चर्चाओं का विषय बने हुए है। हाल ही में उन्होंने एंबर हर्ड (Amber Heard) के विरुद्ध मानहानि का मामला भी दर्ज किया है। जिसके उपरांत ही वो अपने काम में जुट चुके थे हालांकि, बीच में ये खबर भी सुनने के लिए मिली है कि इस केस के उपरांत उनकी प्रतिष्ठा में बहुत कमी आई है और उन्हें काम मिलने में दिक्कत होने लगी है। लेकिन अब वो एक बार फिर से वर्क मोड पर काम कर रहे है। जॉनी डेप ने हाल ही में अपनी पहली फ्रेंच मूवी ‘ला फेवरिट’ (La Favorite) की शूटिंग शुरू कर चुके है। इस मूवी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाने वाला है। लेकिन साथ ही एक और चौंकाने वाली खबर भी इस मूवी से सामने आ रही है।

नेटप्लिक्स नहीं कर रहा फिल्म के लिए फायनांस: इस मूवी को लेकर पहले ऐसी खबरें थीं कि ये नेटप्लिक्स ऑरिजनल है, लेकिन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने अब इस तरह के सभी दावों का सिरे से खंडन भी कर दिया गया है। खबरों का कहना है कि ‘ला फेवरिट’ जॉनी डेप की फ्रेंच डेब्यू मूवी है और इसे केवल नेटफ्लिक्स फ्रांस पर ही स्ट्रीम किया जाने वाला है। ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के 15 दिनों के उपरांत ही OTT  प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाने वाली है। रिपोर्ट में इस तरह की बात का जिक्र भी किया जाने वाला है कि ये नेटप्लिक्स ऑरिजनल मूवी नहीं है। तो इसका मतलब साफ तौर पर ये हुआ कि नेटफ्लिक्स इस मूवी को फायनांस नहीं कर रहा है। क्यूंकि ओटीटी प्लेटफॉर्म ने केवल फ्रांस के लिए स्ट्रीमिंग का लाइसेंस लिया जाने वाला है।

फ्रेंच फिल्म में कर रहे हैं जॉनी डेप डेब्यू: मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि जॉनी डेप की ये फ्रेंच फिल्म ‘ला फेवरिट’ एक पीरियड ड्रामा है। इस मूवी में जॉनी डेप मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले है और वो एकदम अलग अवतार में होने वाले है। खबरों की माने तो मैवेन ले बेस्को के डायरेक्शन में बनने वाली इस मूवी में जॉनी डेप, King Lui 15th के किरदार में दिखाई देने वाले है। इस मूवी की शूटिंग इन दिनों की जा रही है। इस फिल्म की शूटिंग कथित तौर पर वर्साय पैलेस समेत कई दूसरी जगहों पर अगले तीन महीने तक की जाने वाली है।

'द ग्रे मैन' के पहले रिव्यू ने छाए धनुष

सन्न हुआ मनोरंजन जगत, इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

ब्लैक बिकिनी में जबरदस्त दिखी किम और छोटी बहन की ट्विनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -