क्रिस हेम्सवर्थ की थॉर-लव एंड थंडर ने भारत में मचाया हंगामा
क्रिस हेम्सवर्थ की थॉर-लव एंड थंडर ने भारत में मचाया हंगामा
Share:

हॉलीवुड सुपरस्टार क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) की हाल ही में रिलीज हुई मूवी थॉर-लव एंड थंडर (Thor Love And Thunder) पूरी दुनिया के साथ-साथ इंडिया में भी जबरदस्त की प्रदर्शन करती हुई दिखाई दे रही है। आलम यह के कि असगार्ड के महाराजा की इस मूवी ने पहले वीकेंड पर इंडियन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार कर लिया है। दरअसल थोड़ी देर पहले ही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) की तरफ से थॉर-लव एंड थंडर के कलेक्शन के ताजा आंकड़ों को पेश कर दिया है। 

पहले वीकेंड पर भारत में छाई थॉर-लव एंड थंडर: 7 जुलाई को इंडिया में रिलीज हुई मार्वल स्टूडियोज की मोस्ट अवेडेट मूवी थॉर-लव एंड थंडर ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के पहले दिन की 18 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। जिसके उपरांत यह अनुमान लगाया जा रहा था कि यह मूवी पहले वीकेंड भी कमाल का प्रदर्शन करने वाले है और हुआ भी कुछ ऐसा ही। हाल ही में हिंदी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर थॉर-लव एंड थंडर के लेटेस्ट कमाई के आंकड़े भी पेश कर दिए है। जिसके अंतर्गत क्रिस हेम्सवर्थ की इस फिल्म ने फर्स्ट वीकेंड पर 64।80 करोड़ की धमाकेदार कारोबार भी कर लिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

ऐसे चला थॉर-लव एंड थंडर की कमाई का कारवां: गौरतलब है कि हॉलीवुड स्टार क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) की थॉर-लव एंड थंडर (Thor Love And Thunder) को इंडिया में बहुत अधिक प्यार मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। इसके आधार पर दुनियाभर के साथ-साथ इंडिया में भी मार्वल स्टूडियोज की यह मूवी अपना जलवा बिखेरते हुए दिखाई दी है। गौर किया जाए इंडिया में थॉर-लव एंड थंडर की कमाई के सिलसिले पर तो इस मूवी ने रिलीज के पहले दिन गुरुवार को 18.20 करोड़, शुक्रवार को 11.40 करोड़, शनिवार को 16।80 करोड़ और रविवार को 18.।40 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। 

'द ग्रे मैन' के पहले रिव्यू ने छाए धनुष

सन्न हुआ मनोरंजन जगत, इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

ब्लैक बिकिनी में जबरदस्त दिखी किम और छोटी बहन की ट्विनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -