गुवाहाटी एयरपोर्ट पर अमित शाह के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, जा रहे थे अगरतला
गुवाहाटी एयरपोर्ट पर अमित शाह के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, जा रहे थे अगरतला
Share:

गुवाहाटी: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की फ्लाइट की बुधवार (4 जनवरी) की रात गुवाहाटी के लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। वह भाजपा की रथ यात्रा को हरी झंडी दिखाने के लिए त्रिपुरा की राजधानी अगरतला जा रहे थे। लेकिन, उनका विमान घने कोहरे के कारण महाराज बीर बिक्रम एयरपोर्ट पर नहीं उतर सका। 

बता दें कि अमित शाह का बुधवार रात अगरतला पहुंचने का कार्यक्रम था और अगले दिन त्रिपुरा में दो रथ यात्राओं को हरी झंडी दिखाकर रवाना करना था। बता दें कि, त्रिपुरा में इस साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। पश्चिम त्रिपुरा के पुलिस अधीक्षक शंकर देबनाथ ने कहा है कि, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को बुधवार रात लगभग 10 बजे MBB एयरपोर्ट पर उतरना था, मगर घने कोहरे और खराब विजिबिलिटी के कारण नहीं उतर सके। उन्होंने होटल रैडिशन ब्लू में रात बिताई। आज यानी गुरुवार (5 जनवरी) सुबह वह अगरतला के लिए रवाना होंगे। 

अमित शाह के विमान को सुरक्षित गुवाहाटी एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया। यहां सीएम बिस्व सरमा ने उनका स्वागत किया। अमित शाह आज गुरुवार को भाजपा की 'जन विश्वास रथ यात्रा' को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे और उसके बाद धर्मनगर में एक जनसभा करेंगे। वह वहां एक कार्यकर्ता के घर दोपहर का भोजन भी करेंगे।  

दारोगा ने सबके सामने पकड़ ली सपा विधायक की गर्दन और फिर...

अस्पताल में भर्ती हुई सोनिया गांधी, फेफड़े में हुआ संक्रमण

आजम खान की बड़ी मुश्किलें, SC ने ठुकरा दी ये बड़ी मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -