दारोगा ने सबके सामने पकड़ ली सपा विधायक की गर्दन और फिर...
दारोगा ने सबके सामने पकड़ ली सपा विधायक की गर्दन और फिर...
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर के सीसामऊ सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) MLA इरफान सोलंकी को बुधवार को कानपुर अदालत में पेश किया गया। अदालत से बाहर निकलते समय इरफान सोलंकी ने जब मीडिया से बात करने का प्रयास किया तो पुलिस के एक दारोगा ने विधायक की गर्दन पकड़ तथा खींचने का प्रयास करने लगा। इस पर इरफान सोलंकी भड़क गए। इसका वीडियो सामने आया है।

वही इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे समाजवादी पार्टी विधायक इरफान सोलंकी के अदालत से बाहर निकलते ही पुलिस वाले उनके साथ धक्का-मुक्की करने लगे। MLA इरफान सोलंकी ने जब पत्रकारों से बात करने का प्रयास किया तो एक दारोगा ने उनकी गर्दन पकड़कर खींचने का प्रयास किया। इस पर इरफोन सोलंकी नाराज हो गए तथा चिल्लाने लगे। 

वही इसके बाद भी पुलिसकर्मियों ने समाजवादी पार्टी विधायक इरफान सोलंकी को धक्का देकर पुलिस की जीप में बैठा दिया। इससे पहले इरफान सोलंकी ने कहा कि कलम भी इनकी, पेपर भी इनका, अदालत सबकी है।।। मैं पहले भी बेगुनाह था, आज भी बेगुनाह हूं, इंशाल्लाह अदालत मुझे बेगुनाह साबित करेगी। फिलहाल अदालत ने दोनों मुकदमों में 14 दिन और गैंगस्टर में एक महीने की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा है।

अस्पताल में भर्ती हुई सोनिया गांधी, फेफड़े में हुआ संक्रमण

आजम खान की बड़ी मुश्किलें, SC ने ठुकरा दी ये बड़ी मांग

'वही मेरी जिंदगी का प्यार...', आखिर किस पर आया राहुल गांधी का दिल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -