सुबह पति की लंबी उम्र के लिए रखा व्रत...फिर खाली सल्फास, आखिर महिला ने क्यों उठाया खौफनाक कदम
सुबह पति की लंबी उम्र के लिए रखा व्रत...फिर खाली सल्फास, आखिर महिला ने क्यों उठाया खौफनाक कदम
Share:

रोहतक: हरियाणा के रोहतक शहर के शीतल नगर में गुरुवार सुबह पति की लंबी उम्र के लिए हाथों में मेहंदी लगाकर व्रत रखने वाली मोनिका ने दोपहर सल्फास की गोलियां खा ली, इसकी वजह से उसकी जान चली गई। पति का इल्जाम है कि सोनीपत निवासी प्रदीप 13 लाख रुपये वापस नहीं कर रहा था, जो रिश्ते में भांजा लगता है। इसी वजह से उसकी पत्नी ने यह कदम उठाया है। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार शीतल नगर निवासी जितेंद्र ने दी शिकायत में कहा है कि वह DTS में नौकरी करता है। 19 वर्ष पहले उसकी शादी निंदाना गांव निवासी मोनिका (36) के साथ हुई थी। उसके 2 बच्चे हैं। सोनीपत निवासी प्रदीप ने उसकी पत्नी व उससे 13-14 लाख रुपये उधार लिए हुए थे। साथ ही एक ट्रैक्टर व एक कार भी अपने नाम निकलवाकर 2016 में प्रदीप को दिए थे।

प्रदीप अब पैसे वापस नहीं कर रहा है। न ही कार व ट्रैक्टर की किस्त जमा करवा रहा था। इस कारण से उसकी पत्नी परेशान रहती थी। गुरुवार सुबह पांच बजे वह ड्यूटी पर दिल्ली चला गया। मेरे जाने के बाद प्रदीप घर पर आए हुए थे। पत्नी ने जब पैसे वापस मांगे तो उसने देने से मना कर दिया। इस कारण उसकी पत्नी मोनिका ने सल्फास की गोलियां खाकर सुसाइड कर लिया।

शीतल नगर निवासी एक महिला की सल्फास की गोलियां खाने से गुरुवार को जान चली गई। उसके पति का इल्जाम है कि सोनीपत निवासी प्रदीप ने लाखों रुपये उधार लिए हुए थे, जो रिश्तेदारी में उसका भांजा लगता है। इसी परेशानी के चलते उसकी पत्नी ने आत्महत्या की है। पुलिस ने सुसाइड के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है। तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

13 साल के सिख बच्चे के साथ 3 मुस्लिमों ने किया गैंगरेप, वीडियो बना पिता को किया ब्लैकमेल

अपनी ही मामी को लेकर भाग गया था युवक, अब बेटे ने पूरे परिवार को कर दिया खत्म

पार्क में अश्लील हरकतें कर रहे थे लड़के-लड़की, अचानक आ गई पुलिस और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -