बस किराए को लेकर हुआ विवाद, तो बस मालिक ने युवक के पैर पर चढ़ा दी कार
बस किराए को लेकर हुआ विवाद, तो बस मालिक ने युवक के पैर पर चढ़ा दी कार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में एक टूरिस्ट बस में किराये और बैठने को लेकर हुए विवाद के बाद बस मालिक ने एक युवक पर अपनी कार चढ़ा दी. जानकारी के अनुसार, सवारी बैठाने के लिए आए युवक की किराये को लेकर बस के कंडक्टर से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद वहां दोनों पक्षों में हाथापाई होने लगी. 

रिपोर्ट के अनुसार, किराये को लेकर हुए विवाद के बाद कंडक्टर ने फ़ोन लगाकर बस मालिक को मौके पर बुला लिया. बस मालिक ने वहां युवक के पैर पर कार चढ़ा दी, जिससे युवक को फ्रैक्चर हो गया. युवक का पैर टूटने के बाद उसके साथियों ने बस में तोड़फोड कर दी. मामला एरवाकटरा थाना क्षेत्र का है, जहां एक टूरिस्ट बस पर यात्रियों को बैठाने को लेकर विवाद होने लगा. विवाद शुरू होने के बाद बस के स्टाफ ने अपने मालिक सुमित को इसकी शिकायत कर दी. वहां पहुंचे बस मालिक मारपीट के दौरान मौके से जा रहे थे, उसी दौरान युवक के आगे आने पर उसके पैर पर कार चढ़ गई. कार का पहिया युवक के पैरों के ऊपर से निकल गया.       

जख्मी युवक को तत्काल एरवाकटरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट करा दिया गया, जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे सैफई रैफर किया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है. मारपीट की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी युवक को अस्पताल में एडमिट कराया, जहां युवक की नाजुक हालत को देखते हुए उसे डॉक्टरों ने बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया है. वहीं विवाद के बाद पुलिस दोनों पक्षों के लोगों थाने ले गई.

कालकाजी और CR पार्क में बैरिकेड्स क्यों ? दिल्ली हाई कोर्ट ने केजरीवाल सरकार से माँगा जवाब

हिमाचल प्रदेश: फैक्ट्री ब्लास्ट में जिन्दा जल गई 7 महिलाएं, पीएम मोदी ने किया मुआवज़े का ऐलान

हिमाचल हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख, दो-दो लाख की मदद का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -