शर्मनाक! युवती का बलात्कार कर आर्मी जवान ने खींची अश्लील फोटो, फिर बनाया वीडियो और...
शर्मनाक! युवती का बलात्कार कर आर्मी जवान ने खींची अश्लील फोटो, फिर बनाया वीडियो और...
Share:

देहरादून: उत्तराखंड से एक शर्मनाक घटना सामने आई है जिसमे एक लड़की ने सेना में काम करने वाले एक शख्स पर शादी का झांसा देकर बलात्कार का आरोप लगाया है। आरोप है कि शादी तय करने के बहाने उसने संपर्क साधा तथा उसके साथ संबंध बनाए। अब शादी से मना कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। 

रुद्रपुर क्षेत्र निवासी एक लड़की ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी के लिए सितारगंज की बिजली कॉलोनी में आनंद शर्मा पुत्र विजय शर्मा से बात चली थी। वह भारतीय सेना में कार्यरत है तथा वर्तमान में लखनऊ में तैनात है। आनंद जुलाई 2020 को उससे मिलने आया। रिश्ते की हामी भरते हुए घूमने के लिए रानीखेत ले गया। आरोप है कि कोल्डड्रिंक में नशा पदार्थ पिलाकर बलात्कार किया तथा अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि शिकायत दर्ज कर दी गई है। बताया जा रहा है कि मामले की तहकीकात की जा रही है। 

उत्तराखंड की एक दूसरी घटना सामने आई है जिसमे कच्ची शराब जानलेवा साबित हुई है। पथरी थाना इलाके के गांव शिवगढ़ उर्फ तेलीवाला फूलगढ़ में कच्ची शराब पीने से 7 व्यक्तियों की मौत हो गई है। मामले की जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है। कच्ची शराब पीने के कारण पांच ग्रामीणों की मौत शनिवार को हुई है, जबकि दो गांव के लोगों ने शुक्रवार को दम ताेड़ दिया था। 

'जल बिन मछली जैसे हो गए हैं अखिलेश..', सपा प्रमुख पर डिप्टी सीएम मौर्य का करारा पलटवार

ऑपरेशन करवाने गई महिला की डॉक्टर ने निकाल ली दोनों किडनी, हैरान कर देने वाला है मामला

पिथौरागढ़ में बदल फटने से मची तबाही.., 30 घर जमींदोज़, 1 महिला की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -