शर्मनाक! 6 स्कूली छात्रों ने लूटी 10 वर्षीय बच्ची की आबरू, इस कारण खौफनाक वारदात को दिया अंजाम
शर्मनाक! 6 स्कूली छात्रों ने लूटी 10 वर्षीय बच्ची की आबरू, इस कारण खौफनाक वारदात को दिया अंजाम
Share:

खूंटी: झारखंड के खूंटी में एक शादी कार्यक्रम में गई 10 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ 6 नाबालिग युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया। मामला खूंटी के तोरपा प्रखंड का है जहां बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। घटना का खुलासा उस समय हुआ जब बच्ची की मां ने थाने पहुंचकर बेटी के साथ हुई दरिंदगी की शिकायत दर्ज कराई। पीड़ित की मां के द्वारा थाने में मुकदमा दर्ज कराए जाने के पश्चात् पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए 5 नाबालिग अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक अपराधी फरार है जिसकी खोजबीन की जा रही है।

मामले के बारे कहा जा रहा है कि बुधवार को बगल के गांव में एक शादी थी। उसी के चलते किसी बात को लेकर युवती से कुछ युवकों की कहासुनी हो गई। रात में युवती अकेले अपने गांव लौट रही थी। तभी छह नाबालिग विद्यार्थी उसे पकड़कर जबरदस्ती सुनसान स्थान पर ले गए तथा उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। 

तत्पश्चात, पीड़िता ने घर पहुंचकर पूरे घटना की खबर अपने घरवालों को दी। घटना के बाद गांव में पंचायत बुलाकर इसे सुलझाने की कोशिश की गई किन्तु बात नहीं बनी। तत्पश्चात, पीड़ित बच्ची की मां तपकरा थाने पहुंच गई तथा अपराधियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। मामले की खबर प्राप्त होते ही पुलिस ने 5 अपराधियों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार कर लिया है। सभी अपराधियों की आयु तकरीबन 10-15 वर्ष के बीच है तथा सभी स्कूली विद्यार्थी हैं। 

पत्नी बोली 'आज थक गई हूं', गुस्से में आया पति और फिर...

कोलकाता में एक बाल गृह के पास क्रूड बम जब्त किए गए

8 महीनों से पड़े कंटेनर में से मिली 2100 करोड़ की हेरोइन, ईरान से किया गया था आयात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -