पत्नी बोली 'आज थक गई हूं', गुस्से में आया पति और फिर...
पत्नी बोली 'आज थक गई हूं', गुस्से में आया पति और फिर...
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के अलीपुर इलाके से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक मामूली सी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद एक शख्स ने अपनी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। इस मामले में मिली जानकारी के तहत महिला का कसूर केवल यही था कि उसने थक जाने पर घर से जाने से मना कर दिया था। जी दरअसल उसने यह कहा था कि 'आज थक गई हूं, कल घर चलेंगे।' बस इतनी सी बात को लेकर दोनों के बीच बवाल हो गया और पति ने पत्नी की पीटकर जान ले ली। अब इस मामले में अलीपुर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है इस मामले में मरने वाली महिला की पहचान हरियाणा के अंबाला निवासी गुड़िया देवी के रूप में हुई है। वहीँ इस मामले में बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी अपनी पत्नी के साथ अंबाला से अपनी बेटी को लेने के लिए दिल्ली के अलीपुर इलाके में स्थित अपने छोटे भाई के घर आया था। जी दरअसल उसकी बेटी पंद्रह दिन पहले अपने चाचा के घर आई थी और मिली जानकारी के मुताबिक 22 अप्रैल की रात पुलिस को अलीपुर के बुढपुर गांव में एक महिला के घर में अचेत पड़े होने की जानकारी मिली। इस मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि महिला के चेहरे पर गहरे चोट के निशान हैं। ऐसे में जख्मी हालत में पुलिस महिला को लेकर बाबू जगजीवन राम अस्पताल पहुंची, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

हालाँकि जांच में यह सामने आया कि मृतका गुड़िया देवी अपने पति जन्म जय सिंह और दो बच्चों के साथ अंबाला में रहती थी। करीब 15 दिन पहले उसकी 12 साल की बेटी मनप्रीत अपने चाचा राजकुमार के घर आई थी। बीते 20 अप्रैल को जन्म जय सिंह अपनी बेटी को वापस ले जाने के लिए पत्नी और डेढ़ साल के बेटे के साथ अपने छोटे भाई के घर पर आया था। वहीँ राजकुमार की पत्नी राधिका द्वारा पुलिस को को दिए गए बयान के मुताबिक दोपहर में दोनों भाइयों ने शराब पी और शराब के नशे में उसके जेठ ने अपनी पत्नी को अंबाला चलने के लिए कहा। हालाँकि जेठानी ने कहा कि वह आज काफी थक गई हैं, कल घर चलेंगे। इसी बात को लेकर जेठ नाराज हो गए और गाली गलौज करते हुए पत्नी की पिटाई करने लगे।

इस दौरान बीच-बचाव करने पर वे उसे भी मारने के लिए दौड़े तो राधिका बच्चों को घर के बाहर लेकर गई और वहीं पर उन्हें खेलते हुए छोड़कर काम पर फैक्ट्री चली गई। वहीँ इसके बाद रात में जब वह आईं तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला और काफी आवाज लगाने के बाद जेठ ने जब दरवाजा खोला तो उसने देखा कि जेठानी फर्श पर गिरी हैं और उसके मुंह से खून निकल रहा है। इस दौरान वह जिंदा थीं और उनकी सांसे चल रही थी। यह देखने के बाद राधिका ने तत्काल पुलिस को फोन कर सूचित दिया तो मौके पर पहुंची पुलिस उसे अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ इस संबंध में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

आज पुडुचेरी में कई परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे अमित शाह

शाहरुख़ ने बदली 'मन्नत' की नेम प्लेट, इमोशनल हुए फैंस

जम्मू-कश्मीर: पीएम मोदी की रैली स्थल के पास बड़ा धमाका, आंतकियों के बीच मची है खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -