पुलिस की पूछताछ के बाद बिगड़ी एल्विश यादव की तबीयत, दुखी हुए फैंस
पुलिस की पूछताछ के बाद बिगड़ी एल्विश यादव की तबीयत, दुखी हुए फैंस
Share:

जाने माने मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव इन दिनों एक बड़ी मुश्किल में फंसे हैं। एल्विश पर रेव पार्टी में सांप का वेनम सप्लाई करने का आरोप लगा है। इस मामले में एल्विश से पिछली रात पूछताछ भी की गई है तथा 3-4 घंटे की पूछताछ के पश्चात् अब एल्विश की तबीयत खराब हो गई है। अब यह तो आप सब जानते ही हैं कि एल्विश यूट्यूबर हैं तथा वह रोज व्लॉग्स शेयर करते हैं, मगर आज उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऐसा मैसेज लिखा कि प्रशंसक परेशान हो गए हैं।

एल्विश ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'आज कोई व्लॉग नहीं जाएगा। तबीयत ठीक नहीं है। कल से दोबारा मस्त चालू।' इसका मतलब आज यानी कि बुधवार को प्रशंसकों को एल्विश यादव की झलक नहीं दिखेगी। प्रशंसक हालांकि उनके सपोर्ट में हैं और बोल रहे हैं कि हम आपके साथ हैं। पिछले एपिसोड में एल्विश ने अपने नए घर की झलक दिखाई जो बहुत वक़्त से बन रहा था। इसके चलते उनकी मां भी साथ थीं। दोनों नए घर को लेकर बहुत उत्साहित हैं। वीडियो में घर को अंदर से दिखाया जाता है। हालांकि अभी इंटीरियर का काम रहता है। कुछ समय में ये काम भी पूरा हो जाएगा फिर पूरे परिवार सहित एल्विश यहां शिफ्ट हो जाएंगे।

वही ऐसा बताया जा रहा है कि पुलिस के हर सवाल पर एल्विश जवाब देने से थोड़ा हिचक रहे थे। उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को हालांकि गलत बताया है। प्रातः 5 बजे वह अपने अधिवक्ताओं के साथ वापस हरियाणा गए। पुलिस दोबारा उन्हें पूछताछ के लिए बुलाएगी। एल्विश की पूछताछ के पश्चात् वन मंत्री अरुण सक्सेना ने कहा कि नोएडा पुलिस, दीपावली के आस-पास इस केस में बड़ा खुलासा कर सकती है। एल्विश के सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स की बारीकी से तहकीकात कर रही है।
 

आधी रात पुलिस के सामने पेश हुए एल्विश यादव, 3 घंटे में पूछे गए ये सवाल

'मैं अजय देवगन और काजोल जैसी नहीं बन सकी...', झलक दिखला जा के सेट पर छलका तनीषा मुखर्जी का दर्द

सामने आया झलक दिखला जा का शानदार प्रोमो, इस एक्टर ने पत्नी संग ली जबरदस्त एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -