बिग बॉस में जाकर एल्विश यादव के पापा ने किया कुछ ऐसा कि चिढ़ गई यूट्यूबर की माँ, जानिए क्या है मामला?
बिग बॉस में जाकर एल्विश यादव के पापा ने किया कुछ ऐसा कि चिढ़ गई यूट्यूबर की माँ, जानिए क्या है मामला?
Share:

हाल ही में एल्विश यादव के पिता बिग बॉस OTT 2 में आए थे। इसके चलते उन्होंने सभी के साथ अच्छे से बात की। अब वह वापस आ गए हैं तथा वापस आकर उन्होंने अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा अपने बच्चे से मिल लिए बहुत अच्छा लगा और सभी बहुत अच्छे हैं। मैं तो जैसा था वैसा बोल लिया। मैंने कहा तू बाहर आएगा तुझे प्राउड होगा। बस अपना बेस्ट कर और कुछ नहीं। इतना ही नहीं वह यह भी बोलते हैं कि कोई नहीं है एल्विश के टक्कर में।

एल्विश के पिता से पूछा कहा जाता है कि पूजा भट्ट कैसी लगीं तो वह बोलते हैं कि अच्छी लगीं। बहुत ही अच्छी लेडी हैं। बता दें कि एल्विश के पापा, पूजा भट्ट के प्रशंसक हैं। उन्हें उनकी फिल्में बहुत पसंद थी और घर में जाकर भी उन्होंने पूजा से काफी बातें की। एल्विश की मां से उनके दोस्त ने पूछा कि अंकल ने तो धमाल ही मचा दिया तो वह बोलती हैं कि मैं तो चिढ़ी बैठी हूं। फिर उनसे कहा जाता है कि आपको पता है अंकल ने कहा कि आप यहां आना और मैं आपको दमदमा लेक लेकर जाऊंगा। फिर एल्विश की मां बोलती हैं कि अच्छा ये नहीं सुना मैंने। तो दोस्त बोलते हैं कि हां अंकल ने इन्विटेशन दे दिया है। फिर वह बोलती हैं कि कोई नहीं घर बन जाए नया वाला तो सबको बुलाएंगे।

एल्विश की मां से पूछा जाता है कि आप क्यों नहीं गईं तो वह बोलती हैं कि मैं ज्यादा बात नहीं कर पाती। मैं सिर्फ एल्विश से ही बात करती और कुछ नहीं कर पाती। एल्विश खुद पहले ही बोल चुका था कि मेरी मम्मी नहीं बोल पाएंगी। मैं तो पहले से बोलती हूं कि मैं घर की शेर हूं। हां, लेकिन मुझे उम्मीद नहीं थी कि एल्विश के पापा इतना अच्छा कर पाएंगे। वह तो छा गए हैं, हां, मगर जब मैंने उनका वीडियो देखा तो मुझे लगा मैं क्यों नहीं गई। वैसे बता दें कि एल्विश के माता-पिता और दोस्तों को पूरा विश्वास है कि एल्विश ही इस सीजन के विनर बनेंगे तथा सभी उनकी जीत के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। हरियाणा में उनके कई पोस्टर्स लग चुके हैं। प्रशंसक भी सोशल मीडिया पर एल्विश को पूरा समर्थन कर रहे हैं।

अचानक फुकरा इंसान की गोद पर जा बैठी जिया शंकर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि चिल्लाने लगी एक्ट्रेस

नूह हिंसा: दंगाइयों ने महिला जज को भी नहीं छोड़ा, 3 वर्षीय बेटी के साथ भागकर न्यायमूर्ति ने बचाई जान

लाइव फीड के दौरान एल्विश यादव ने बिग बॉस को लेकर किया चौंकाने वाला एक्सपोज, सुनकर दंग रह गए सभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -