लाइव फीड के दौरान एल्विश यादव ने बिग बॉस को लेकर किया चौंकाने वाला एक्सपोज, सुनकर दंग रह गए सभी
लाइव फीड के दौरान एल्विश यादव ने बिग बॉस को लेकर किया चौंकाने वाला एक्सपोज, सुनकर दंग रह गए सभी
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT सीजन 2 आहिस्ता-आहिस्ता अपने लास्ट फेज की ओर बढ़ रहा है। इस सीजन में टोटल 13 प्रतियोगी आए थे, जिसमें से अब केवल 8 सेलिब्रिटीज ही घर में बचे हुए हैं। वहीं कुछ दिनों पहले तो पूजा भट्ट को लेकर भी सवाल उठे थे कि क्या वह घर में मोबाइल का इस्तेमाल कर रही हैं। इसी बीच अब एल्विश यादव ने भी लाइव फीड के चलते कुछ ऐसा कह दिया कि अब फिर इसकी चर्चा हो रही है। एल्विश ने तो पहले ही बोल दिया कि घर में एलिमिनेशन होगा।

दरअसल, जिया लंच बना रही होती हैं तभी एल्विश वहां बैठे होते हैं। अचानक एल्विश फिर बोलते हैं कि आज तो मिड वीक एलिमिनेशन होगा। एल्विश की बात सुनकर वहां मौजूद जिया, बेबिका और पूजा भट्ट चौंक जाते हैं। पूजा फिर आती हैं तथा बोलती हैं कि आज एलिमिनेश होगा? आपको कहां से मिला ये मेमो। तो एल्विश बोलते हैं कि मुझे मोबाइल मिल गया। मैं चेक कर रहा था कि आपके पास और कितने कलर-कलर की चीजें हैं फिर मैंने देख लिया। पूजा भट्ट बोलती हैं अच्छा सही है। वहीं बेबिका हंसते हुए वहां से चली जाती हैं।

वही बहुत वक़्त से खबर आ रही है कि पूजा भट्ट घर से बाहर जा सकती हैं। पूजा का कॉन्ट्रैक्ट था कुछ दिनों का और वो पूरा हो गया है इसलिए अब वह घर से वापस आ जाएंगी। हालांकि ये खबर कितनी सच है तथा कितनी गलत ये नहीं पता। आपको बता दें कि पिछले दिन एल्विश के पिता घर आए थे तथा उन्होंने मनीषा रानी से बोला था कि वह जो कभी-कभी एल्विश के ज्यादा क्लोज आती हैं और किस को लेकर बोलती हैं वो गलत लगता है। हालांकि आज सुबह इसके बाद मनीषा के लिए जूस बनाते हैं तथा मनीषा इससे बहुत इंप्रेस होती हैं।

एल्विश से किस मांगने वाले वीडियो को लेकर मनीषा रानी से बोले यूट्यूबर के पिता- 'ये फैमिली शो है और...'

'एक टीम आगे रहना, एक टीम पीछे और सोमवार को..', मेवात में हिन्दुओं पर हमले की कट्टरपंथियों ने पहले से रच रखी थी साजिश

मेवात हिंसा: कट्टरपंथियों का पुराना पैटर्न, दंगे करो, फिर दोष दूसरे पर मढ़ दो, अब 'मोनू मानेसर' को बनाया टारगेट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -