अचानक फुकरा इंसान की गोद पर जा बैठी जिया शंकर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि चिल्लाने लगी एक्ट्रेस
अचानक फुकरा इंसान की गोद पर जा बैठी जिया शंकर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि चिल्लाने लगी एक्ट्रेस
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 में पिछले एपिसोड में फुकरा इंसान यानी कि अभिषेक मल्हान और पूजा भट्ट के बीच टास्क किया गया एवं इसके चलते जो कहा गया था कि जो ये टास्क जीतेगा उसे टिकट टू फिनाले मिलेगा। अभिषेक के साथ मनीषा रानी और एल्विश यादव थे। हालांकि सबसे मजेदार एंगल तब सामने आया जब जिया शंकर ने पूजा को छोड़कर अभिषेक का समर्थन किया। जिया और अभिषेक के बीच पिछले दिन बहुत अच्छे मोमेंट्स देखने को मिले। दोनों कभी लड़े तो कभी एक-दूसरे को सपोर्ट करते नजर आए।

वही अब अभिषेक बैठे होते हैं तो जिया भी वहां आ जाती हैं और उनकी गोद पर बैठ जाती हैं। अभिषेक उन्हें उठने को बोलते हैं तो वह नहीं उठतीं। फिर अभिषेक उनके पैर पर चूंटी काट देते हैं। जिया जोर से चिल्लाती हैं और बोलती हैं कि पागल हो गया है क्या। फिर जिया उन्हें मारती हैं। अभिषेक फिर बोलते हैं कि ये जो तुझे मैंने निशान दिया है न वो घर जाने तक रहेगा। जिया भी बोलती हैं कि अब मैं तुझे काटूंगी।

दरअसल, पिछले दिन टिकट टू फिनाले टास्क में अभिषेक और पूजा के बीच कॉम्पटीशन था तथा इसके विनर बने अभिषेक। जिया की सहायता से एल्विश और अभिषेक भी खुश हुए और दोनों ने उनकी प्रशंसा की। वैसे बता दें कि इस दौरान जिया को चोट भी लगी तो टास्क के बाद अभिषेक ने फिर जिया के बैंडेज भी लगाई। बता दें कि पिछले दिन से जिया अब उनके ग्रुप में सम्मिलित हो गई हैं। वह अब पूजा भट्ट, अविनाश सचदेव और जाद हदीद को छोड़कर अभिषेक, एल्विश और मनीषा के साथ ही रहती हैं। उनके साथ बात करती हैं। वही एल्विश भी जिया के साथ खूब मस्ती करती हैं।

कल होने वाला था OMG 2 का ट्रेलर रिलीज, इस कारण अक्षय कुमार ने टाला

शाहरुख खान के फैन हुए मशहूर शायर वसीम बरेलवी, बोले- 'उसूलों के खिलाफ...'

सेलिना जेटली का सफर ब्यूटी क्वीन से लेकर बॉलीवुड स्टार तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -