आशिका के कारण अनकम्फर्टेबल हुए एलविश यादव, बोले- 'वो मेरे कंधे...'
आशिका के कारण अनकम्फर्टेबल हुए एलविश यादव, बोले- 'वो मेरे कंधे...'
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 में दो ऐसे प्रतियोगियों हैं जो शो से पहले से अच्छे दोस्त हैं तथा वो हैं एलविश यादव और फुकरा इंसान यानी कि अभिषेक मल्हान। दोनों शो में जमकर मस्ती करते रहते हैं और एक-दूसरे की टांग खींचने का भी अवसर नहीं छोड़ते। हाल ही में अब एलविश ने अभिषेक के साथ अपने दिल की बात कही। वह बताते हैं कि बिग बॉस के घर में वह एक बात को लेकर बहुत असहज हैं।

दरअसल, एलविश बोलते हैं कि मुझे अच्छा सा नहीं लगता मतलब असहज सा लगता है। तू सुन रहा है मेरी प्रॉब्लम। अभिषेक बोलते हैं तो किसके साथ हो रहा है ये, आशिका? तो एलविश बोलते हैं अरे यार, मैं कभी ऐसे में नहीं रहा, रहा होगा, मगर ये सब मेरी आदत नहीं है मतलब कंधे पर सिर लगाना। तो मैं ये भी नहीं करता कि हटा दूं कि मुझे अनकम्फर्टेबल हो रहा है। अभिषेक बोलते हैं कि तू न उसे बोल दे कि मैं अनकम्फर्टेबल हो रहा हूं। एलविश बोलते हैं कि यार बोल दो दें पर न ऐसा लगता है फिर कि इसकी सोच झूठी है। तो अभिषेक बोलते हैं कि नहीं यार, अब जैसे तुमने मुझे बोला तो मेरे मन में सबसे पहले आया कि यार बंदा सही है, इसके मन में कुछ गलत नहीं है। इसके बाद दोनों हंसने लग जाते हैं।

गार्डन एरिया में आशिका, एलविश के नजदीक बैठी होती हैं। वहीं अभिषेक फिर दोनों का मजाक बनाते हैं। दरअसल, पहले एलविश एवं आशिका के बीच में मनीषा बैठी होती हैं। फिर अभिषेक, मनीषा को बोलते हैं कि तू वहां से हटजा। तो जब मनीषा चली जाती हैं तो आशिका, एलविश के कंधे पर सिर रख लेती हैं। फिर सभी कैमरे दोनों की तरफ मुड़ जाते हैं। अभिषेक फिर कैमरा देखकर बोलते हैं कि प्लीज इसके मीम्स बना दो कि मैं 2 बड़े दुश्मनों को साथ लेकर आ गया हूं।

बिग बॉस OTT 2 होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान, इस कारण छोड़ा शो?

बिग बॉस OTT 2 में होगी एलविश यादव के दुश्मन की एंट्री, मचेगा जमकर हंगामा

'हाथों में मेहंदी, माथे पर बिंदी...', लाल जोड़ा पहन इठलाई शहनाज गिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -