बिग बॉस OTT 2 में होगी एलविश यादव के दुश्मन की एंट्री, मचेगा जमकर हंगामा
बिग बॉस OTT 2 में होगी एलविश यादव के दुश्मन की एंट्री, मचेगा जमकर हंगामा
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT में अब यूट्यूबर ध्रुव राठी की वाइल्ड कार्ड एंट्री की खबरें आ रही हैं। जबरदस्त बात तो यह है कि ध्रुव राठी और इलविश यादव एक-दूसरे से राइवलरी के लिए जाने-जाते हैं। वर्ष 2021 में दोनों के फॉलोअर्स तक आपस में भिड़ चुके हैं। ऐसे में यदि ध्रुव राठी की एंट्री शो में होती है तो दर्शकों को बहुत मसाला मिल जाएगा। ध्रुव स्वयं भी अपने विवादित कॉन्टेंट के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में एलविश के पश्चात् उनको लाना निर्माताओं की सोची-समझी स्ट्रैटजी हो सकती है। 

बिग बॉस में दो सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर एलविश यादव एवं आशिका भाटिया आ चुके हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, यूट्यूबर ध्रुव राठी भी शो में एंट्री करने वाले हैं। सोशल मीडिया पर उनके सपोर्ट में कई पोस्ट्स नजर आने लगे हैं। बिग बॉस तक ने ट्वीट किया है, वाइल्ड कार्ड एंट्री ध्रुव राठी पूरा सपोर्ट है भाई। अब असली सिस्टम हैंग करेगा बेस्ट रोस्टर ध्रुव राठी। दरअसल ध्रुव राठी एवं एलविश यादव के विचार जरा भी नहीं मिलते। उनकी आइडियोलॉजी अलग है। दोनों के बीच विवाद की शुरुआत तब हुई जब एलविश यादव ने ध्रुव राठी के खिलाफ जुलाई 2021 में एक वीडियो बनाया। 

इस वीडियो में एलविश ने ध्रुव पर कई आरोप लगाए थे। वीडियो खूब देखा गया तथा सोशल मीडिया ध्रुव और एलविश को लेकर दो हिस्सों में बंट गया था। फिर एलविश यादव का एक ट्वीट आया जिसमें उन्होंने बताया था कि ध्रुव राठी के समर्थकों ने वीडियो को रिपोर्ट किया। इस वजह से वीडियो डिमॉनेटाइज्ड हो गया था। एलविश के ट्वीट्स पर ध्रुव राठी ने जवाब दिया था कि कल से कब्ज हुआ तो भी ध्रुव राठी को ब्लेम करना। इस प्रकार दोनों के बीच सोशल मीडिया पर जमकर 'वर्डवॉर' चला था। अब यदि दोनों एक साथ रहे तो दर्शकों को बहुत कॉन्टेंट मिलने की उम्मीद है। 

इस तलाकशुदा एक्टर को डेट कर रही है शमिता शेट्टी, एक्टर ने खुद किया खुलासा

'हाथों में मेहंदी, माथे पर बिंदी...', लाल जोड़ा पहन इठलाई शहनाज गिल

VIDEO! राखी सावंत की जिंदगी में लगा एक और ग्रहण, ऑटो से सफर करने को हुई मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -