जिया के सामने खुली एल्विश और अभिषेक की पोल, सुनकर हैरान हुई अदाकारा
जिया के सामने खुली एल्विश और अभिषेक की पोल, सुनकर हैरान हुई अदाकारा
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 में अब तक 2 ग्रुप हैं। एक है पूजा भट्ट का और दूसरा फुकरा इंसान एवं एल्विश यादव का। हाल ही में जिया शंकर, पूजा का ग्रुप छोड़कर दूसरे ग्रुप में सम्मिलित हुई हैं। हालांकि फुकरा और एल्विश, जिया का खूब मजाक भी बनाते हैं। अब हाल ही में फुकरा और एल्विश ने कुछ ऐसा कह दिया कि जिया शंकर भी सुनकर चौंक गईं। दरअसल, जिया के सामने ही एल्विश ने अपने फोन की बात कर दी।

फुकरा इंसान पूछते हैं कि समय कितना हो गया? एल्विश हाथ में ऐसे ही देखते हैं और बोलते हैं कि अभी है थोड़ा। फिर फुकरा बोलते हैं कि फोन पर देखकर आ न। तो एल्विश बोलते हैं कि इसे पता है? फुकरा फिर बोलते हैं कि इसको बताया नहीं क्या तूने? तो एल्विश बोलते हैं नहीं तो। तभी जिया बोलती हैं कि सब पता है मुझे तो एल्विश पूछते हैं कि बता कौनसा फोन है मेरे पास? फिर तीनों हंसने लगते हैं।

आपको बता दें कि पिछले दिन फुकरा को बिग बॉस ने प्रतियोगियों को पनिशमेंट्स देने के लिए बोलते हैं। वह सबसे पहले बबीता को कपड़े धोने की सजा देते हैं और उनसे अपने और बाकियों के बहुत सारे कपड़े धुलवाते हैं। अपनी दोस्त मनीषा रानी तक को अभिषेक सजा देते हैं एवं उन्हें जूते पॉलिश करने को बोलते हैं। वहीं जिया शंकर को वह जोकर बना देते हैं। जिया को उम्मीद नहीं थी कि फुकरा उन्हें ऐसी सजा देंगे। मगर जब उन्हें ये सजा मिली तब वह थोड़ा निराश हो गई थीं। जिया को लगा था कि क्योंकि अब वह उनके ग्रुप में सम्मिलित हो गई हैं तो उनके साथ अच्छा बिहेव किया जाएगा, मगर अभिषेक ने जब अपनी सबसे अच्छी दोस्त मनीषा तक को सजा दे दी तो फिर जिया को वह क्यों छोड़ते। हालांकि जिया ने फिर बाद में फुकरा से बातें की और उनके साथ समय गुजारने लगे।

'एक समुदाय के 500 दंगाई, जान से मारने का इरादा..', नूंह हिंसा पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट अदीब हुसैन की FIR पढ़ें

10 बॉलीवुड फिल्में जो बॉक्स ऑफिस पर तो फ्लॉप रही लेकिन टीवी और इंटरनेट पर हिट साबित हुई

'अल्लाहु-अकबर' और 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, जान से मारना चाहती थी 700 दंगाइयों की भीड़, नूहं हिंसा पर पुलिस की FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -