एलन मस्क के स्वामित्व वाली टेस्ला ने चीन में की नए डेटा सेंटर की घोषणा

बीजिंग: एलन मस्क के स्वामित्व वाली इलेक्ट्रॉनिक वाहन निर्माता कंपनी टेस्ला ने स्थानीय स्तर पर देश में वाहनों से एकत्र किए गए डेटा को रखने के लिए चीन में एक नए डेटा सेंटर की घोषणा की है। डेटा संग्रह चिंताओं पर सरकार द्वारा टेस्ला कारों को और अधिक स्थानों से प्रतिबंधित करने के बाद यह खबर सामने आई है।

टेस्ला ने अपने आधिकारिक वीबो के माध्यम से घोषणा की, हमने डेटा भंडारण स्थानीयकरण प्राप्त करने के लिए चीन में एक डेटा केंद्र स्थापित किया है और अधिक स्थानीय डेटा केंद्र जोड़ना जारी रखेंगे। चीनी मुख्य भूमि बाजार में वाहनों की बिक्री से उत्पन्न सभी डेटा चीन में संग्रहीत किए जाएंगे।" बुधवार को खाता। रिपोर्ट में कहा गया है कि पीपुल्स लिबरेशन आर्मी, चीन की सेना ने टेस्ला मालिकों को अपने वाहनों को ठिकानों और आवास परिसरों में पार्क करने पर प्रतिबंध लगाने का नोटिस जारी किया। चिंताओं को टेस्ला के अपने वाहनों के चारों ओर कैमरों के उपयोग और डेटा कहां जा रहा है, से संबंधित प्रतीत होता है। 

मस्क ने कहानी पर स्पष्ट रूप से टिप्पणी करते हुए कहा, टेस्ला अपने वाहनों के कैमरों का उपयोग चीन की जासूसी करने के लिए नहीं कर रहा है, लेकिन यह चिंताओं को कम करने के लिए प्रतीत नहीं हुआ क्योंकि और भी अधिक सरकारी संस्थाओं ने कथित तौर पर कर्मचारियों को अपने टेस्ला वाहनों को पार्क नहीं करने के लिए कहा था। उन स्थितियों के बाद, टेस्ला ने पिछले महीने घोषणा की कि वह चीन में एकत्र किए गए सभी डेटा को स्थानीय रूप से संग्रहीत करेगा। इस साल की शुरुआत में, इलेक्ट्रेक ने टेस्ला को अपने वाहनों में कैमरों से डेटा संग्रह के संबंध में चीन में कुछ चुनौतियों का सामना करने की सूचना दी।

वैश्विक नेताओं ने भविष्य के लिए स्वच्छ ऊर्जा और वायु के उत्सर्जन का किया आग्रह

मोरक्को ने अब तक 8 मिलियन लोगों का किया टीकाकरण

प्यूर्टो रिको ने टीकाकरण वाले यात्रियों के लिए प्रवेश आवश्यकताओं में दी ये ढील

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -