प्यूर्टो रिको ने टीकाकरण वाले यात्रियों के लिए प्रवेश आवश्यकताओं में दी ये ढील
प्यूर्टो रिको ने टीकाकरण वाले यात्रियों के लिए प्रवेश आवश्यकताओं में दी ये ढील
Share:

डिस्कवर प्यूर्टो रिको ने पुष्टि की है कि मुख्य भूमि संयुक्त राज्य से पूरी तरह से टीका लगाए गए आगंतुकों को अब गंतव्य पर पहुंचने पर कोरोना परीक्षण की आवश्यकता नहीं होगी। साथ ही, अंतरराष्ट्रीय बाजारों से बिना टीकाकरण वाले यात्रियों के आगमन पर एक एंटीजन परीक्षण की पेशकश की जाएगी, जिससे संगरोध की आवश्यकता समाप्त हो जाएगी। प्यूर्टो रिको ने महामारी की शुरुआत से स्वास्थ्य और सुरक्षा को प्राथमिकता दी है, जो निवासियों और आगंतुकों की सुरक्षा के लिए विकसित अन्य उपायों के बीच, एक द्वीप-व्यापी कर्फ्यू को लागू करने वाला पहला संयुक्त राज्य अमेरिका का गंतव्य बन गया है। 

जैसा कि प्रतिबंधों में ढील दी गई है, हम उन यात्रियों का स्वागत करने के लिए तत्पर हैं जो जिम्मेदारी से हमारे द्वीप का पता लगाने, अविस्मरणीय संस्कृति, अद्वितीय प्राकृतिक चमत्कारों और स्वादिष्ट व्यंजनों में खुद को विसर्जित करने की इच्छा रखते हैं, जबकि यात्रा की आसानी का लाभ उठाते हुए प्यूर्टो रिको संयुक्त राज्य का क्षेत्र है।

डिस्कवर प्यूर्टो रिको के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ब्रैड डीन ने कहा, संयुक्त राज्य के नागरिकों के लिए पासपोर्ट की आवश्यकता नहीं है। अतिरिक्त कम किए गए प्रतिबंधों में व्यवसायों के लिए बढ़ी हुई क्षमता शामिल है, जिसे 30 से बढ़ाकर 50 प्रतिशत किया गया है; पार्कों और समुद्र तटों में पूरी तरह से टीका लगाए गए व्यक्तियों के लिए मास्क की आवश्यकता को हटाना। मनोरंजन के अनुभवों के लिए लोकप्रिय कोलिज़ीयम को फिर से खोलने की अनुमति भी 30 प्रतिशत की क्षमता पर दी जाएगी, जिसमें सभी उपस्थित लोगों को प्रवेश पाने के लिए या तो टीकाकरण कार्ड, या नकारात्मक प्रतिजन परीक्षण प्रस्तुत करना होगा।

छुट्टियों पर जाने के लिए ये जगह है सबसे शानदार

GetMyBoat के कारण बढ़ा नाव का किराया

जानिए आप कब से कर पाएंगे स्पेन की यात्रा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -