खुद से 23 वर्ष छोटी एक्ट्रेस को डेट कर रहे एलन मस्क
खुद से 23 वर्ष छोटी एक्ट्रेस को डेट कर रहे एलन मस्क
Share:

विश्व के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क कथित तौर पर एक नए रिश्ते में आ चुके है। टेस्ला और स्पेसएक्स के CEO की अब 27 साल की ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री नताशा बैसेट को डेट करने की अफवाह सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दावा किया कि युवा मॉडल ने बोला है कि  "वह 50 साल के प्यार में पड़ गई है, लेकिन मैंने उसके बैंक बैलेंस से प्यार नहीं किया है।" वर्तमान में मस्क की कुल संपत्ति लगभग 233 बिलियन डॉलर आंकी जा चुकी है जो उन्हें  दुनिया का सबसे अमीर व्यक्ति बनाती है। 

बैसेट को हाल ही में अमेरिका के लॉस एंजलिस में मस्क के प्राइवेट जेट से निकलते हुए भी देखा जा चुका है। कपल के एक करीबी सूत्र ने कहा था कि दोनों बीते कुछ वक़्त से एक-दूसरे से मिलने पहुंचे थे। रिपोर्ट्स की माने तो"वे पहले दोस्त थे और ग्रिम्स से अलग होने के बाद एक दूसरे को डेट करने लगे।" 

मस्क बीते वर्ष सितंबर में गायक 'ग्रिम्स' से अलग हो चुके थे। उनका एक वर्ष का बेटा 'X AE A-Xii' है। मस्क की पहली पत्नी एक लेखक हैं। उनके और जस्टिन मस्क से पांच बच्चे हैं। उन्होंने दो बार ब्रिटिश अभिनेत्री तलुलाह रिले से भी विवाह किया था। पिछले साल अक्टूबर में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, ग्रिम्स ने खुलासा किया था कि मस्क के साथ ब्रेक-अप के बाद वह 'अभी भी जी रही हैं।" ख़बरों का कहना है कि "यह जोड़ी केवल कुछ महीनों से ही डेटिंग करती हुई नज़र आई है, लेकिन वे पहले से ही एक रिश्ते में हैं। वे एक-दूसरे से बहुत अधिक जुड़े हुए हैं और एक साथ बहुत वक़्त बिता रहे हैं।" मस्क ने अभी तक भी अपने इस नए रिश्ते की पुष्टि हो पाई है।

 

‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ में मार्वल यूनिवर्स कराएगा नए हीरोस की एंट्री

क्या सच में ओलिविया रोड्रिगो कर रही है कोनन ग्रे को सीक्रेट डेट

11वीं बार माँ बनने जा रही है ये अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -