‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ में मार्वल यूनिवर्स कराएगा नए हीरोस की एंट्री
‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ में मार्वल यूनिवर्स कराएगा नए हीरोस की एंट्री
Share:

मार्वल ने बीते दिनों टॉम हॉलेंड की रिलीज हुई मूवी ‘स्पाइडरमैन : नो वे होम’ (Spider-Man : No Way Home) के माध्यम से बहुत बड़ा सरप्राइज दिया था. उस मूवी से जुड़ी कई अफवाहें पहले ही सोशल मीडिया पर चल रही है. ख़बरें हैं कि इस फिल्म में अब तक दिखे तीनों स्पाइडर मैन नजर आने वाले है लेकिन मार्वल के बड़े अधिकारी और खुद इससे जुड़े एक्टर्स भी इस बात से किनारा काटने लगे है लेकिन जब फ़िल्म रिलीज हुई दर्शक चौंक गए. मार्वल ने उनके संदेह से अलग भी कई चीजें नज़र आई है. 

इस बार भी ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ (Doctor Strange In The Multiverse Of Madness) को लेकर ऐसी ही ख़बरें सुनने के लिए मिल रही है. सोशल मीडिया में कई लोग दावा कर रहे हैं कि इस मूवी में मार्वल नए वॉल्वरीन से दर्शकों को रूबरू करवाने जा रहे है. इस मूवी में जितने सुपरहीरो ट्रेलर में दिखे हैं उतने तो नज़र आएँगे ही लेकिन कई बड़े सिनेप्रेमियों ने अनुमान लगाया है कि मार्वल फिर से दर्शकों को हैरान करने वाला होगा. पहले ही नए ‘आयरन मैन’ की एंट्री की जोरदार खबर चल रही है अब इस बीच नए वॉल्वरीन (Wolverine) के आने की भी बातें भी की जा रही है.

मार्वल अपनी अब तक कि सबसे कठिन और पूरी मार्वल के विश्व से जुड़ी मूवी ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ के रिलीज के लिए तैयार हो चुके है. इस मूवी बसे कई और मूवीज के रास्ते खुलने वाले हैं तो कई नए किरदार इंट्रोड्यूस किए जाने वाले है. ऐसे ही एक ट्विटर यूजर ने दावा किया है कि हमें ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ में वॉल्वरीन देखने के लिए मिलने वाला है लेकिन वो ह्यू जैकमैन नहीं होने वाले है. इस ट्वीट के पहले भी कई लोगों ने इस बात के कयास लगाए थे कि इस बार भी मार्वल सरप्राइज करने वाला है. क्योंकि ये मार्वल की बहुत महत्वपूर्ण मूवी होने वाली है. इसमें पहले ही नए आयरन मैन के आने को लेकर सुर्ख़ियों में रही है.

 

11वीं बार माँ बनने जा रही है ये अदाकारा

OMG! जस्टिन बीबर को हुआ कोरोना, रद्द हुआ शो

कम नहीं हुई किम की परेशानी, कान्ये वेस्ट ने फिर किया ये नया कारनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -