क्या सच में ओलिविया रोड्रिगो कर रही है कोनन ग्रे को सीक्रेट डेट
क्या सच में ओलिविया रोड्रिगो कर रही है कोनन ग्रे को सीक्रेट डेट
Share:

फिलिपिनो-अमेरिकी पॉप स्टार ओलिविया रोड्रिगो (Olivia Rodrigo) अपनी गायकी को लेकर लाखों दिलों पर राज कर रही है. उनके बारे में सबसे ताजा खबर ये आ रही है कि वो अब कोनन ग्रे (Conan Gray) को डेट करने की खबर सामने आई है. कोनन ग्रे भी अमेरिकन म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना-माना नाम भी हैं और इन दोनों की डेटिंग की चर्चा तब और भी तेज हुई जब कोनन ने ओलिविया को उनके जन्मदिन पर एक शानदार पोस्ट लिखकर विश  कर दिया है. इससे ओलिविया के फैंस एकदम हैरान हो चुके है. कोनन ने ओलिविया के लिए लिखा कि मेरा दिल तुम्हारा लंबे वक्त से प्रतीक्षा कर रहा है. तुमसे कभी ना खत्म होने वाला प्यार. जिसके उपरांत के कुछ फोटोग्राफ्स में कोनन और ओलिविया को एक दूसरे के साथ बेस्ट फ्रेंड्स की तरह समय बिताते देखा जा सकता है.

अभी हुआ है ओलिविया का ब्रेकअप: हाल ही में इस विदेशी हसीना के दिल टूटने की खबर भी सुनने के लिए मिली थी. जो उनके फैंस को जाहिर तौर पर परेशान कर रही है. ओलिविया हॉलीवुड के म्यूजिक प्रोडयूसर एडम फेज़ के साथ लव रिलेशन में थी. दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए खूब वक़्त साथ में बिताया था लेकिन तमाम प्रयासों के उपरांत भी दोनों के मध्य आपसी मतभेदों के कारण ये जोड़ी टूट गई.

7 महीने में टूटा रिश्ता: ख़बरों की माने तो ओलिविया रोड्रिगो और एडम फेज़ की मुलाकात ए न्यू लिगेसी प्रीमियर में हुई थी. जिसके उपरांत इन दोनों की मुलाकातों का दौर जारी रहा और फिर दोनों के बीच सीक्रेट डेटिंग की सोचना भी मिलने लगी है. वहीं रोड्रिगो ने सोशल मीडिया पर न्यूयॉर्क से कुछ पिक्चर्स साझा की थीं. जिसमें उन्होंने लिखा था कि वो बहुत खुश हैं. साथ ही दोनों की लो एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें ये दोनों किस करते हुए दिखे थे. जिसके उपरांत दोनों के मध्य डेटिंग के अनुमान और भी बढ़ गए थे लेकिन अब खबर है कि इस कपल का ब्रेकअप हो गया है और दोनों ने अपनी राहें जुदा कर ली हैं हालांकि जिसके कारण सामने नहीं आई है. वैसे तो इन दोनों में से ही किसी ने भी कभी अपनी डेटिंग की घोषणा नहीं किया था और न ही अब ब्रेकअप को लेकर कोई घोषणा की है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Conan Gray (@conangray)

11वीं बार माँ बनने जा रही है ये अदाकारा

OMG! जस्टिन बीबर को हुआ कोरोना, रद्द हुआ शो

कम नहीं हुई किम की परेशानी, कान्ये वेस्ट ने फिर किया ये नया कारनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -