11वीं बार माँ बनने जा रही है ये अदाकारा
11वीं बार माँ बनने जा रही है ये अदाकारा
Share:

मशहूर R&B सिंगर और एक्ट्रेस Keke Wyatt ने फैंस को एक गुड न्यूज देकर हर किसी को हैरान कर दिया है। अभिनेत्री जल्द ही मां बनने वाली हैं, लेकिन चौकाने वाली बात ये है कि केके 11वीं बार अपने बच्चे को जन्म देने जा रही है। पहले से ही वह 10 बच्चों की मां हैं। अभिनेत्री ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम फैंस को दी है, जिसके बाद फैंस उन्हें बधाई देते हुए हैरानी भी जताने में लगा हुआ है।

केके व्याट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रेग्नेंसी फोटोशूट कि कुछ फोटोज भी शेयर की है, जिसमें वह रेड गाउन में स्टाइलिश अंदाज में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरे पति जकारिया डेविड डेरिंग और मैं यह अनाउंस करते हुए गर्व महसूस कर रहे हैं कि व्याट फैमिली में एक और बच्चा आने वाला है। यह 11वां बच्चा हो सकता है।'

इन फोटोज में आप भी देख सकते है कि एक्ट्रेस अपने वॉम्ब पर बने टैटू को हाथ रख फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आ रही है। रेड गाउन के साथ ओपन हेयर्स से उन्होंने लुक को पूरा किया हुआ है। हम बता दें कि नेचर के मध्य वह अपने गाउन को लहराती हुई तो कभी चेयर पर गाउन फैलाकर बैठी हुई पोज देते हुए और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

खबरों की माने तो केके व्याट ने वर्ष 2018 में जकारिया डेविड के साथ विवाह रचाया था। इससे पहले उनका दो बार विवाह भी टूट चुका है। केके व्याट ने 18 की साल में रोड मैनेजर रहमत मोर्टन से विवाह किया था, लेकिन साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया था।  रहमत से केके व्याट के 3 बच्चे हुए। उनसे तलाक के उपरांत एक्ट्रेस ने उसी साल अक्टूबर में बचपन के दोस्त और एक्स-बॉयफ्रेंड जकारिया डेरिंग से विवाह किया। यह केके व्याट की तीसरी शादी थी। जकारिया से केके व्याट को 2 बच्चे हुए और अब वह एक और यानि 11वें बच्चे मां बनने वाली हैं।

OMG! जस्टिन बीबर को हुआ कोरोना, रद्द हुआ शो

कम नहीं हुई किम की परेशानी, कान्ये वेस्ट ने फिर किया ये नया कारनामा

पति निक जोनस के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुई प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -