एलिजाबेथ ने कमला हैरिस और जो बिडेन के लिए शुरू किया प्रचार

एलिजाबेथ ने कमला हैरिस और जो बिडेन  के लिए शुरू किया प्रचार

जैसे-जैसे अमेरिकी चुनाव नजदीक आ रहे हैं, न केवल लोकतांत्रिक, बल्कि हॉलीवुड सितारे भी अपने नेताओं के लिए प्रचार करते दिख रहे हैं। जिसमे एलिजाबेथ बैंक इसके अतिरिक्त है। 46 वर्षीय चार्लीज एंजेल्स के निर्देशक ने जो बिडेन और कमला हैरिस के लिए अपना समर्थन दिखाने के बाद गुरुवार (15 अक्टूबर) को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर "बेबी बंप" दिखाते हुए खुद की एक तस्वीर पोस्ट की। उसने पोस्ट को कैप्शन दिया, "इतने सारे लोग पूछ रहे हैं कि यह कैसे हुआ इसलिए मैं आधिकारिक तौर पर यह खबर साझा करना चाहती थी कि यह सब तब शुरू हुआ जब मैंने @joebiden और @kamalaharris को वोट दिया, फिर एक टन टैगलीटेल और फिर आइसक्रीम खाई। #vote #feelsgood #pastababy #itiswhatitis। "

अपनी तस्वीर में एलिजाबेथ ने अपनी स्पष्ट त्वचा को उजागर किया और एक सफेद रिब्ड फसली टैंक टॉप और काले और सफेद धारीदार पैंट की एक जोड़ी पहनी, जबकि एक हाथ से उसके पेट को सहलाते हुए और कैमरे के लिए मुस्कुरा रही थी। हालाँकि उसने अपने नकली बेबी बम्प का प्रकाश डाला, लेकिन एलिजाबेथ ने नवंबर में अपने दो बेटों, फेलिक्स, नौ और मैग्नस, जिन्हें वह अपने पति मैक्स हैंडेलमैन, 47 के साथ साझा करती है, को देने के लिए 'जज' महसूस करने के बारे में काई बातें बोली।

अभिनेत्री ने एक प्रमुख पत्रिका को बताया कि उन्होंने प्रजनन मुद्दों के कारण सरोगेट का इस्तेमाल किया। एलिजाबेथ केवल एकमात्र नहीं है जो 2020 के राष्ट्रपति चुनाव में खुले तौर पर बिडेन का समर्थन कर रही है, हाल ही में डेमी लोवाटो, टेलर स्विफ्ट, बेला हदीद, ड्वेन जॉनसन, कार्डी बी, टॉम हैंक्स, रीता विल्सन, जॉन लीजेंड, जेनिफर हडसन, अन्ना सहित कई हस्तियां।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elizabeth Banks (@elizabethbanks) on

जानिए क्या है जेनिफर लोपेज का सबसे बड़ा डर

एशले टिस्डेल ने अपने बच्चे के बारे में कही ये बात

गर्भपात के बाद, क्रिस तीजन ने की सोशल मीडिया पर वापसी