गर्भपात के बाद, क्रिस तीजन ने की सोशल मीडिया पर वापसी

गर्भपात के बाद, क्रिस तीजन ने की सोशल मीडिया पर वापसी

लिप सिंक बैटल स्टार Chrissy Teigen हाल ही में एक गर्भपात से गुजरीं जिसके बाद वह बहुत परेशान थीं। लेकिन अब दिवा प्रशंसकों को बता रही है कि वह दंपति की गर्भावस्था के नुकसान के मद्देनजर ठीक है। 34 साल के टीजेन ने इंस्टाग्राम पर एक संक्षिप्त नोट में लिखा, "हम शांत हैं लेकिन हम ठीक हैं। आप सभी को बहुत-बहुत प्यार।" पोस्ट में, टीगन ने पति जॉन लीजेंड के कुछ हालिया ट्वीट्स का एक स्क्रेंब साझा किया। 41 वर्षीय गायक-गीतकार ने बुधवार को बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स में "नेवर ब्रेक" के अपने प्रदर्शन के लिए एक यूट्यूब लिंक साझा करते हुए गुरुवार को ट्विटर पर लिखा।

जॉन लीजेंड ने ट्वीट में लिखा, "मैं आपसे और हमारे परिवार से बहुत प्यार करता हूं और हमें सबसे ऊंचा और सबसे कम प्यार का अनुभव है। आप देख रहे हैं कि हमारे बच्चे कितना आगे बढ़ रहे हैं और हमउम्र हैं।" उन्होंने जारी रखा, "आप सबसे चुनौतीपूर्ण क्षणों के माध्यम से आपके द्वारा दिखाए गए ताकत की आहट में हैं। यह दुनिया में जीवन लाने में सक्षम होने के लिए एक भयानक उपहार है। हमने चमत्कार, शक्ति और खुशी का अनुभव किया है।" यह उपहार, और अब हमने इसकी अंतर्निहित नाजुकता को गहराई से महसूस किया है। " जॉन लीजेंड ने बेटी लूना सिमोन, 4, और बेटे माइल्स थियोडोर, 2, को टीगन के साथ साझा किया। बुधवार को उनके द्वारा गाए गए मार्मिक गाथागीत के पीछे का अर्थ बताने के लिए वह गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

We are quiet but we are okay. Love you all so much.

A post shared by chrissy teigen (@chrissyteigen) on

लीजेंड ने लिखा, "मैंने यह गीत इसलिए लिखा क्योंकि मुझे विश्वास है कि जब तक हम इस पृथ्वी में रहते हैं, हम प्रत्येक परीक्षण के माध्यम से, प्रत्येक आंसू के माध्यम से, प्रत्येक आंसू के माध्यम से एक-दूसरे का हाथ पकड़ेंगे। हमने अपनी शादी के दिन एक-दूसरे से यह वादा किया था। सात साल पहले, और हमारे सामने आई हर चुनौती ने उस वादे को और अधिक शक्तिशाली, अधिक लचीला बनाया है। " "हमारा प्यार बना रहेगा," उन्होंने कहा। "हम कभी नहीं टूटेंगे।" टीजेन ने 30 सितंबर को घोषणा की कि उसने अपना बच्चा खो दिया, जिसे उसने और लीजेंड ने जैक नाम दिया था।

रिहाना अमेरिका के सबसे अमीर स्वयं निर्मित महिलाओं 2020 की लिस्ट में हुई शामिल

डेमी लोवाटो ने की टेलर स्विफ्ट के राजनीतिक पहल को बताया शानदार

क्या कार्डी बी ने गलती से अपने पति ऑफसेट के साथ मधुर क्षणों को किया पोस्ट ?