एशले टिस्डेल ने अपने बच्चे के बारे में कही ये बात
एशले टिस्डेल ने अपने बच्चे के बारे में कही ये बात
Share:

अपनी गर्भावस्था की घोषणा के बाद हाई स्कूल स्टार एश्ले टिस्डेल ने सुर्खियां बटोरीं। वह वर्तमान में अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती है, बस पता चला है कि वह एक लड़के या लड़की की उम्मीद कर रही है। 35 वर्षीय स्केरी मूवी 5 की अभिनेत्री और उनके पति क्रिस्टोफर फ्रेंच ने खुले केक काटकर अपने बच्चे के लिंग का खुलासा किया, और यह पता चला कि वे एक लड़की हैं। “यह वर्ष स्पष्ट रूप से कठिन रहा है। या यूँ के सकते है कि ये किसी रोलर कोस्टर की तरह था। मुझे लगता है कि यह दिन अब तक मेरा पसंदीदा दिन था! मैं रोई। मैं बहुत खुश था, ”एशले ने लिंग प्रकट करने वाली पार्टी से तस्वीरों की एक श्रृंखला को कैप्शन दिया।

टिस्डेल ने यह भी नोट किया, “आप सभी लोगों के लिए पीएस और लिंग से संबंधित पार्टियों के लिए ऊपर और बाहर जाने वाले लोग। अंदर के रंग के साथ एक केक सिर्फ आतिशबाजी के रूप में पुरस्कृत है लेकिन SAFER! #SheSoFrench। " बिना बताए, HSM फिटकरी ने 18 सितंबर को इंस्टाग्राम के माध्यम से अपनी गर्भावस्था की पुष्टि की। 2014 से क्रिस्टोफर फ्रेंच से शादी करने वाली 35 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर दो बेबी बंप फोटो के साथ खबर की घोषणा की, जिसमें उनके पति, 38 वर्षीय संगीतकार फ्रेंच भी शामिल हैं।

हालांकि हाई स्कूल म्यूजिकल दिवा ने कोई भी कैप्शन नहीं जोड़ा था, लेकिन उसके सेलिब्रिटी दोस्तों को खुशखबरी के बारे में बहुत कुछ कहना था। टिस्डेल के HSM के सह-कलाकार वैनेसा हडगेंस ने टिप्पणी की, "बस भयावह कटेस्ट," जबकि बिग बैंग थ्योरी फिटकिरी कैली क्यूको ने कहा "ओम्ग बधाई !!!" फिटनेस ट्रेनर अमांडा क्लोट्स, एलए के सबसे अच्छे स्टार एडम रोज और लेखक और अभिनेत्री बेक्का टोबिन ने भी टिस्डेल और फ्रेंच को बधाई दी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashley Tisdale (@ashleytisdale) on

जानिए क्या है जेनिफर लोपेज का सबसे बड़ा डर

गर्भपात के बाद, क्रिस तीजन ने की सोशल मीडिया पर वापसी

डेमी लोवाटो ने की टेलर स्विफ्ट के राजनीतिक पहल को बताया शानदार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -