जानिए क्या है जेनिफर लोपेज का सबसे बड़ा डर

जानिए क्या है जेनिफर लोपेज का सबसे बड़ा डर

हर बड़े स्टार को कुछ न कुछ डर होता है। जेनिफर लोपेज ने हाल ही में लॉकडाउन जीवन के बारे में खुलकर बात की, साथ ही साथ अपने करियर को लेकर आशंका भी जताई। 51 वर्षीय कलाकार ने बिलबोर्ड के नवीनतम अंक में मलूमा के साथ बताया। साक्षात्कार के दौरान, गायिका से पूछा गया कि पिछले कुछ महीने कैसे रहे हैं, जिस पर उसने उत्तर दिया: "घर में रहना और बच्चों के साथ रहना [12 वर्षीय जुड़वाँ एम्मे और मैक्स] वास्तव में एक विशेष समय था। हमें ऐसे काम करने को मिले जो हम कभी नहीं करते।

उसने कहा, "प्रदर्शन करने वाले कलाकारों में से एक डर है, 'अगर मैं रुक जाता हूं, तो वह चला जाएगा।" उसने आगे कहा, "और यह नहीं है। आपको अपने आप में थोड़ा और अधिक विश्वास रखने की जरूरत है और पता है। जब आप अगले एल्बम को बाहर रखने के लिए तैयार हों, तो भी दो साल लगेंगे, यह ठीक है। आपको उन चीजों के लिए समय निकालना होगा जो मायने रखती हैं: आपके बच्चे, आपका परिवार।" यदि आप नहीं देखते हैं, तो जेनिफर को अगले महीने एक बड़ा पुरस्कार प्राप्त होगा। आज की संगीत सुपरस्टार और हसलर्स अभिनेत्री के लिए 51 वर्षीय वेटिंग को 2020 ई में पीपुल्स च्वाइस पुरस्कार के रूप में "द पीपल्स आइकॉन" पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा! एक निर्माता द्वारा कहा गया।

2020 ई! पीपुल्स च्वाइस अवार्ड रविवार 15 नवंबर को सांता मोनिका, कैलिफोर्निया में बार्कर हैंगर से प्रसारित होगा। "जेनिफर लोपेज ने एक बेजोड़ वैश्विक अपील की है और दो दशकों से अधिक समय से, हमें सभी समय के सबसे प्रतिष्ठित, अविस्मरणीय प्रदर्शन दिए हैं। दुनिया भर के कलाकारों के लिए मार्ग प्रशस्त करने के लिए और संगीत, फिल्म, टेलीविजन और फैशन में एकल-स्तर पर बढ़ती लैटिनक्स प्रतिनिधित्व के लिए, हम जेनिफर लोपेज को 'द पीपुल्स आइकॉन 2020' के साथ सम्मानित कर रहे हैं। 

गर्भपात के बाद, क्रिस तीजन ने की सोशल मीडिया पर वापसी

डेमी लोवाटो ने की टेलर स्विफ्ट के राजनीतिक पहल को बताया शानदार

रिहाना अमेरिका के सबसे अमीर स्वयं निर्मित महिलाओं 2020 की लिस्ट में हुई शामिल